Gmail का इस्तेमाल करना होगा और आसान! Google लाया सबसे शानदार फीचर
Advertisement
trendingNow11993952

Gmail का इस्तेमाल करना होगा और आसान! Google लाया सबसे शानदार फीचर

गूगल ने जीमेल मोबाइल ऐप में एक नया फीचर शुरू किया है. यह फीचर यूजर्स को एक टैप से ईमेल थ्रेड-लिस्ट में मैसेज के एक बैच को बल्क सलेक्शन करने की अनुमति देता है. यह फीचर सभी Google Workspace ग्राहकों और व्यक्तिगत Google खाते वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

 

Gmail का इस्तेमाल करना होगा और आसान! Google लाया सबसे शानदार फीचर

गूगल ने एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर जीमेल मोबाइल ऐप में एक नया फीचर शुरू किया है. यह फीचर यूजर्स को एक टैप से ईमेल थ्रेड-लिस्ट में मैसेज के एक बैच को बल्क सलेक्शन करने की अनुमति देता है. यह फीचर सभी Google Workspace ग्राहकों और व्यक्तिगत Google खाते वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध है. अपडेट पर कंपनी ने कहा, 'हमने ऐसा फीचर लॉन्च किया है, जो एंड्राइड और iOS डिवाइस को Gmail App पर टैप से ईमेल थ्रेड लिस्ट में मैसेज के एक बैच को एक बार में सिलेक्ट कर सकते हैं.'

सिलेक्ट ऑल पर करना होगा क्लिक

इस फीचर का उपयोग करने के लिए, यूजर्स को बस सलेक्ट ऑल आइकन पर क्लिक करना होगा. इससे सभी मैसेज चयनित हो जाएंगे. यूजर फिर अपनी आवश्यकताओं के अनुसार मैसेज को हटा सकते हैं, लेबल कर सकते हैं, या स्थानांतरित कर सकते हैं. यह फीचर अभी भी विकास के अधीन है, लेकिन यह पहले से ही उपयोगकर्ताओं के लिए एक मूल्यवान उपकरण है.

Google Sheet App

Google ने Google शीट ऐप पर नए चार्ट कॉपी और पेस्ट विकल्प जारी किए हैं. ये विकल्प सभी iOS डिवाइसों पर उपलब्ध हैं. नए विकल्पों के साथ, यूजर चार्ट को एक ही स्प्रेडशीट के भीतर या किसी अन्य स्प्रेडशीट में इमेज के रूप में या डुप्लीकेट चार्ट के रूप में कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं. 

यह सुविधा अब गूगल वर्कस्पेस ग्राहकों और व्यक्तिगत गूगल खाता धारकों के लिए सुलभ है. कंपनी ने घोषणा की है, 'हम बाजार में एक नई विशेषता युक्त एप्लिकेशन श्रेणी की उत्पन्नति पर उत्सुक हैं: एडमिन मैनेज. ये एंटरप्राइज एप्लिकेशन्स को केवल गूगल वर्कस्पेस प्रशासकों द्वारा उनके संगठन के लिए स्थापित किया जा सकता हैं.'

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news