GIZMORE ने उतार दी धमाकेदार स्मार्टवॉच, महंगी Apple वॉच अल्ट्रा को देती है टक्कर!
Advertisement

GIZMORE ने उतार दी धमाकेदार स्मार्टवॉच, महंगी Apple वॉच अल्ट्रा को देती है टक्कर!

Gizmore vogue: ये स्मार्टवॉच ना सिर्फ देखने में स्टाइलिश है बल्कि इसमें जो फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं वो भी इस रेंज की स्मार्टवॉच में देखने को नहीं मिलते हैं. 

GIZMORE ने उतार दी धमाकेदार स्मार्टवॉच, महंगी Apple वॉच अल्ट्रा को देती है टक्कर!

GIZMORE Smartwatch: Gizmore ने भारत में अपनी मच अवेटेड स्मार्टवॉच - वोग को लॉन्च कर दिया है जो डिजाइन और फीचर्स के मामले में जबरदस्त नजर आ रही है. इस स्लीक स्मार्टवॉच में बड़ा 1.95-इंच (320X385) पिक्सल एचडी डिस्प्ले दिया गया है साथ ही साथ इसका स्टाइलिश डिजाइन काफी ज्यादा अट्रैक्टिव है. स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसे ग्राहक Gizmore की वेबसाइट पर भी जा कर खरीद सकते हैं.

क्या है खासियत 

वोग स्मार्टवॉच को तैयार करने में सबसे ज्यादा ध्यान रखा गया है डिजाइन का और इसे देखने के बाद आपको समझ आ जाएगा कि हम आखिर ऐसा क्यों कह रहे हैं. ये स्मार्टवॉच आकर्षक होने के साथ ही हलकी भी है. मेटल केसिंग और स्क्वायर डायल इसके प्रीमियम लुक इसके फील को नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है. स्मार्टवॉच शॉर्टकट मेनू के लिए स्प्लिट-स्क्रीन व्यू भी ऑफर करती है. ऑलवेज ऑन डिस्प्ले 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है. Gizmore Vogue 100 से ज्यादा वॉच फेस की पेशकश करती है. 

Gizmore Vogue रोटेटिंग क्राउन मिलता है जिससे मेन्यू को नेविगेट करना मजेदार हो जाता है. इसमें दो डेडिकेटेड बटन हैं, एक पावर शुरू करने के लिए और दूसरा पर बंद करने के लिए. स्मार्टवॉच एक जीपीएस ट्रैजेक्टरी सुविधा प्रदान करती है जो यूजर्स को सभी गतिविधियों को ट्रैक करने और वीफिट ऐप के माध्यम से दोस्तों और परिवार के शेयर करने की परमिशन देती है. स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, SpO2 लेवल जैसे तमाम फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बेहद खास बनाते हैं. स्मार्टवॉच को तीन आकर्षक रंगो में पेश किया गया है जिनमें ब्लैक, ऑरेंज और व्हाइट शामिल हैं. ये स्मार्टवॉच एप्पल वॉच अल्ट्रा को कड़ी टक्कर देती है क्योंकि इसका डिजाइन बेहद ही जोरदार है और इसमें फीचर्स की भी भरमार है. ऐसे में आपका बजट अगर कम है और आप एक महंगी वाली स्मार्टवॉच नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये ऑप्शन आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग

Trending news