चमकदार डिस्प्ले के साथ आई Gizmore GIZFIT Glow Z स्मार्टवॉच, बैटरी चलेगी दो हफ्ते से भी ज्यादा
Advertisement

चमकदार डिस्प्ले के साथ आई Gizmore GIZFIT Glow Z स्मार्टवॉच, बैटरी चलेगी दो हफ्ते से भी ज्यादा

GIZFIT Glow Z: Gizmore GIZFIT Glow Z एक फीचर-पैक स्मार्टवॉच है जिसमें 600 NITS सुपर ब्राइटनेस के साथ एक अतिरिक्त-बड़ा 1.78” कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

 

चमकदार डिस्प्ले के साथ आई Gizmore GIZFIT Glow Z स्मार्टवॉच, बैटरी चलेगी दो हफ्ते से भी ज्यादा

Gizmore GIZFIT Glow Z Smartwatch: Gizmore, भारत के प्रमुख स्मार्ट एक्सेसरीज, फिटनेस गियर और होम ऑडियो ब्रांडों में से एक, ने अपनी लेटेस्ट 'मेड इन इंडिया' स्मार्टवॉच GIZFIT Glow Z को लॉन्च कर दिया है. 15 दिनों की मैराथन बैटरी लाइफ की खूबी के साथ ये स्मार्टवॉच बेहद ही हाईटेक है. GIZFIT Glow Z भी ऑलवेज़-ऑन AMOLED डिस्प्ले के साथ सबसे सस्ती स्मार्टवॉच में से एक है. यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए एकदम सही है जो एक एंट्री-लेवल प्राइस पॉइंट पर फीचर से भरपूर AMOLED स्मार्टवॉच में अपग्रेड करना चाहते हैं.

GIZFIT Glow Z में 1.78 इंच (4.52 सेमी) 2.5डी कर्व्ड एचडी एमोलेड स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 368 x 448 पिक्सल है और यह रेंज में सर्वश्रेष्ठ 600 निट्स की सुपर ब्राइटनेस के साथ आती है. सेगमेंट-लीडिंग पीक ब्राइटनेस समय की जांच करना, सूचनाएं पढ़ना और बाहरी गतिविधियों के दौरान यहां तक ​​कि सीधी धूप में भी स्वास्थ्य संबंधी जानकारियों को देखना आसान बनाती है.

GIZFIT Glow Z की यूएसपी इसकी मैराथन बैटरी लाइफ है जो सामान्य उपयोग के साथ 15 दिनों तक चल सकती है. यह उन उपभोक्ताओं के लिए एक महत्वपूर्ण गैजेट है जो लगातार चलते रहते हैं और एक ऐसा वियरेबल चाहते हैं जो न्यूनतम रिचार्ज साइकल के साथ इंटेंस यूज को झेल सके. GIZFIT Glow Z स्टाइल और टिकाउपन के मामले में भी उत्कृष्ट है; इसकी एलिगेंट प्रीमियम मैटेलिक बॉडी (IP67 वॉटर रेसिस्टेंट) काफी दमदार है. ये घुमावदार AMOLED डिस्प्ले को खूबसूरती से कॉम्पलिमेंट करता है. स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और बरगंडी में उपलब्ध होगी. 
 
GIZFIT Glow Z की एक और रोमांचक विशेषता इसकी स्प्लिट स्क्रीन कार्यक्षमता है, जो उपयोगकर्ताओं को होम स्क्रीन पर सीधे स्वाइप करके अक्सर उपयोग किए जाने वाले ऐप्स, सेटिंग्स और सुविधाओं को जल्दी से एक्सेस करने देती है. आप साथी स्मार्टफोन ऐप से असीमित क्लाउड-आधारित वॉच फेस के साथ जीवंत AMOLED स्क्रीन को भी अनुकूलित कर सकते हैं, जो Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट और गिजमोर की आधिकारिक वेबसाइट पर 1,999/ रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगी, हालांकि, यह सिर्फ रुपये के इंट्रोडक्ट्री प्राइज पर शुरुआती 3 दिनों के लिए 1,499 रुपये में उपलब्ध थी. 

Trending news