सिर्फ 1199 रुपये में आई Gizmore की धाकड़ स्मार्टवॉच, हेल्थ फीचर्स की है भरमार
Advertisement

सिर्फ 1199 रुपये में आई Gizmore की धाकड़ स्मार्टवॉच, हेल्थ फीचर्स की है भरमार

Gizmore: इस स्मार्टवॉच में मेटल डिजाइन के साथ ही ग्राहकों को 1.85 इंच का डिस्प्ले, एडवांस ब्‍लूटूथ कॉलिंग के साथ कई मार्केट ट्रेंडिंग फीचर्स दिए जा रहे हैं. 

सिर्फ 1199 रुपये में आई Gizmore की धाकड़ स्मार्टवॉच, हेल्थ फीचर्स की है भरमार

Gizmore CLOUD: भारत में Gizmore ने अपनी किफायती स्‍मार्टवॉच गिज़मोर क्‍लाउड को लॉन्च कर दिया है. इसे सिर्फ 1199 रुपये में उतारा गया है. कीमत पर जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.85 इंच की एचडी आईपीएस कर्व डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जिसमें 500 NITS की पीक ब्राइटनेस मिलती है. इसमें एक मेटैलिक फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है. गिज़मोर क्‍लाउड ब्‍लूटूथ कॉलिंग स्‍मार्टवॉच है जिसे कॉलिंग और म्यूज़िक प्‍लेबैक फीचर के साथ उतारा गया है. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस स्मार्टवॉच में IP67 वॉटर और डस्‍ट रेजिस्‍टेंट रेटिंग मिली हुई है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Gizmore CLOUD Smartwatch में मल्टीफंक्शनल रोटेटिंग क्राउन और स्प्लिट स्‍क्रीन दी जाती है जो स्‍मार्टवॉच को कंट्रोल करने और सेटिंग्स से नेवीगेट करने का आसान तरीका है. इसे एलेक्सा और सीरी से भी एक्सेस किया जा सकता है साथ ही ये वॉयस असिस्‍टैंट से भी कंट्रोल हो सकती है. इसमें एक बड़ी बैटरी लगी है, जो सिंगल चार्ज में सात दिनों तक का बैटरी बैकअप ऑफर करती है. गिज़मोर क्‍लाउड में अनलिमिटेड वॉच फेस, कैलकुलेटर और मल्‍टी स्पोर्ट मोड्स दिए गए हैं. इसके साथ ही में ग्राहकों को इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनीटर, विमेन्‍स हैल्‍थ मॉनीटर, स्‍लीप ट्रैकर और SpO2 मॉनीटर जैसे कई जरूरी ट्रैकर्स भी मिल जाते हैं जिन्हें आप HryFine ऐप की मदद से ट्रैक कर सकते हैं.  

गिज़मोर क्‍लाउड 20 फरवरी से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो चुकी है और इसके लिए ग्राहकों को 1199 रुपये की रकम चुकानी पड़ेगी, हालांकि ये इसका इंट्रोडक्ट्री प्राइज है जबकि इसकी असल कीमत 1699 रुपये है. इसे तीन रंगों में उतारा गया है जिनमें – ब्‍लैक स्‍ट्रैप, ब्‍लू स्‍ट्रैप और ब्‍लैक मेटल बॉडी और ब्राउन कलर स्‍ट्रैप में रोज़ गोल्‍ड मेटल बॉडी में पेश किया जाएगा.

इस स्मार्टवॉच के मुकाबले के तौर पर मार्केट में कई स्मार्टवॉच ऑप्शन मौजूद हैं जिनमें अगर बात करें तो हाल-फिलहाल में लॉन्च हुई Fastrack की रिफ्लेक्स बीट+ भी शामिल है जिसकी कीमत 1495 रुपये है और इसमें ग्राहकों को हार्ट रेट मॉनिटर, वूमेन हेल्थ मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और SpO2 मॉनिटर जैसे आवश्यक ट्रैकर्स मिल जाते हैं साथ ही साथ इसमें एक तगड़ी पावरफुल बैटरी भी ऑफर की जाती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news