Tecno Spark 20C को 5 मार्च से खरीद सकते हैं ग्राहक, डिस्प्ले में मिलेगा आईफोन जैसा डायनैमिक आइलैंड
Advertisement
trendingNow12140728

Tecno Spark 20C को 5 मार्च से खरीद सकते हैं ग्राहक, डिस्प्ले में मिलेगा आईफोन जैसा डायनैमिक आइलैंड

Tecno Spark 20C Sale: स्पार्क 20C में 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 50 मिनट में फोन को शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगी. 

Tecno Spark 20C को 5 मार्च से खरीद सकते हैं ग्राहक, डिस्प्ले में मिलेगा आईफोन जैसा डायनैमिक आइलैंड

Tecno Spark 20C Sale: Tecno Spark 20C की सेल मंगलवार 5 मार्च से शुरू होने जा रही है. इस स्मार्टफोन को अमेजन से 7,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है. स्मार्टफोन एंट्री लेवल होने के बावजूद भी इसमें काफी सारे प्रीमियम स्मार्टफोन फीचर्स ऑफर किए गए हैं. यूजर्स को स्मार्टफोन में एक प्रीमियम डिजाइन के साथ काफी कुछ मिलने वाला है. ऐसे में हम स्मार्टफोन की सेल शुरू होने से पहले इसकी कुछ खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

बैटरी और चार्जिंग 

स्पार्क 20C में 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 50 मिनट में फोन को शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगी. 

कैमरा सेटअप 

कैमरा सेटअप की बात करें तो Tecno Spark 20C एक डुअल कैमरा यूनिट से लैस है जिसमें ग्राहकों को एक 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ सेकेंडरी सेंसर मिल जाता है जो एक AI-सेंसर है. ये सेंसर यूजर्स को 1080p तक टाइम-लैप्स वीडियो रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है. फ्रंट कैमरे की बात करें तो ये 8-मेगापिक्सेल सेंसर है. फोटोग्राफी की बात करें तो लाइटिंग में इन कैमरों की परफॉर्मेंस काफी अच्छी है. 

प्रोसेसर 

हमने इस स्मार्टफोन का 128+8 जीबी स्टोरेज वेरिएंट इस्तेमाल किया. स्मार्टफोन में ग्राहकों को 16 जीबी की एक्सटेंडेड रैम और मिल जाती है. Tecno Spark 20C डार्विन इंजन से लैस है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह यूजर्स के गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाता है. स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित HiOS 13 के साथ भी आता है. 

डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो Tecno Spark 20C फोन में 6.6 इंच की पंच होल LCD डिस्प्ले है. इसमें ग्राहकों को HD+ रेजॉल्यूशन मिल जाता है. सबसे जरूरी फीचर जो इस डिस्प्ले के साथ मिलता है, वो इसका डायनैमिक आइलैंड फीचर है जिसे डायनैमिक पोर्ट कहते हैं. आपको बता दें कि इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90hz का है जो हमें काफी स्मूद नजर आया. जिस दौरान आप इसपर मल्टी-टास्किंग करते हैं, उस दौरान आपको लैगिंग ज़रा भी महसूस नहीं होती है. 

Trending news