Poco M6 5G भारत में लॉन्चिंग को तैयार, जानें किन खूबियों से होगा लैस और कितनी हो सकती है कीमत
Advertisement
trendingNow12019019

Poco M6 5G भारत में लॉन्चिंग को तैयार, जानें किन खूबियों से होगा लैस और कितनी हो सकती है कीमत

Poco M6 5G : Xiaomi का सब-ब्रांड Poco, 22 दिसंबर को भारत में Poco M6 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसमें 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और वाटर ड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच है. 

Poco M6 5G भारत में लॉन्चिंग को तैयार, जानें किन खूबियों से होगा लैस और कितनी हो सकती है कीमत

Poco M6 5G: Xiaomi का सब-ब्रांड पोको, अपने सोशल मीडिया चैनलों के जरिए यह घोषणा कर चुका है कि वह इस हफ्ते भारत में Poco M6 5G को लॉन्च करने के लिए तैयार है. स्मार्टफोन के डिज़ाइन का खुलासा एक पोस्टर में किया गया है, जिसमें 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और सामने की तरफ वाटर ड्रॉप जैसा डिस्प्ले नॉच दिखाया गया है. 

इस दिन कंपनी करेगी लॉन्चिंग 

पोको ने खुलासा किया है कि Poco M6 5G का लॉन्च 22 दिसंबर को होने वाला है, जैसा कि उसके आधिकारिक X (पहले ट्विटर) अकाउंट पर घोषणा की गई थी. अनवीलिंग दोपहर 12:00 बजे IST के लिए निर्धारित है. कंपनी द्वारा जारी टीज़र के अनुसार, फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच वाला डिस्प्ले होने की उम्मीद है. टीज़र में 50MP प्राइमरी सेंसर सहित AI-पावर्ड डुअल रियर कैमरा सिस्टम की उपस्थिति को भी हाइलाइट किया गया है. 

इसके साथ ही, Flipkart ने Poco M6 5G के आधिकारिक लॉन्च से पहले उसके डिज़ाइन का प्रीव्यू देने के लिए एक स्पेशल वेब पेज बनाया है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की मानें तो स्मार्टफोन को काले और सिल्वर कलर ऑप्शंस में पेश किया जाएगा. 

कितना हो सकता है एक्स्पेक्टेड प्राइज 

ऐसा माना जा रहा है कि आगामी Poco M6 5G Poco M5 के नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार है. इसे पिछले साल के सितंबर में लॉन्च किया गया था. ऐसी अटकलें हैं कि यह Redmi 13C 5G का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है. Redmi 13C 5G, इस महीने की शुरुआत में भारत में पेश किया गया, जिसकी कीमत 4GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 9,999 रुपये है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Redmi 13C 5G में 6.74-इंच का LCD डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है. MediaTek के Dimensity 6100+ SoC पर चलता है, यह अधिकतम 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ है. डिवाइस में 50MP प्राइमरी कैमरा और एक डेप्थ सेंसर सहित एक डुअल रियर कैमरा सिस्टम है. सेल्फी के लिए, इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा शामिल है. 5,000mAh की बैटरी के साथ, फोन 18W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. 

Trending news