OnePlus Watch 2 की झलक आई सामने, लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने शेयर किया टीजर
Advertisement
trendingNow12119604

OnePlus Watch 2 की झलक आई सामने, लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने शेयर किया टीजर

OnePlus Watch 2: वनप्लस वॉच 2 को कंपनी ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से टीज किया है और ऐसी उम्मीद है कि नई स्मार्टवॉच मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में लॉन्च की जा सकती है.

 

OnePlus Watch 2 की झलक आई सामने, लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने शेयर किया टीजर

OnePlus Watch 2: चीनी स्मार्टफोन निर्माता OnePlus ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट के माध्यम से एक नई स्मार्टवॉच को टीज कर दिया है. जानकारी के अनुसार इस स्मार्टवॉच का नाम वनप्लस वॉच 2 है. ये वनप्लस वॉच के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. वनप्लस वॉच को साल 2021 में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था. 

कंपनी एक्स अकाउंट से किया है टीज 

अपने एक्स अकाउंट के माध्यम से कंपनी ने नए प्रोडक्ट को टीज किया है. वनप्लस ने लिखा, "यह समय के बारे में है". हालांकि वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग प्रोडक्ट के नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह अत्यधिक अनुमान है कि कंपनी का लेटेस्ट प्रोडक्ट वनप्लस वॉच 2 होगा. मिंट ने भी इस टीजर इमेज को वनप्लस वॉच 2 ही बताया है. बता दें कि इस वॉच के बाईं ओर गोल डिस्प्ले पैनल और 2 बटन लगाए गए हैं जो शैडो इमेज में देखा जा सकता हैं.

किन खासियतों को किया जाएगा शामिल 

पहले की रिपोर्टों से पता चलता है कि 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले और वेयरओएस पर चलने वाली 402 एमएएच की बड़ी बैटरी होने की उम्मीद है. स्मार्टवॉच में IP68 रेटिंग मिलने की उम्मीद है जिससे ये वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट हो सकती है. 

OnePlus Watch के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

वॉच के फीचर्स की बात की जाए तो स्मार्टवॉच में 454 एक्स 454 पिक्सेल स्क्रीन रिजॉल्यूशन और 326 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी के साथ 1.39-इंच एमओएलईडी डिस्प्ले है. बढ़ी हुई ब्राइटनेस और असाधारण स्क्रेच प्रतिरोध के लिए 9 की मोहस रेटिंग भी है. पांच मिनट की चार्जिंग में स्मार्टवॉच पूरे दिन चलेगी, जबकि 20 मिनट चार्ज करने पर स्मार्टवॉच एक हफ्ते तक चलती है. 

पानी और धूल से रहेगी सुरक्षित

हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स के साथ यूजर्स ब्लड ऑक्सीजन लेवल (एसपीओ2), हार्ट रेट, ब्रीद आदि को ट्रैक कर सकते हैं. यह पानी और धूल प्रतिरोध के लिए आईपी68 रेटिंग के साथ आती है, और इसमें 110प्लस से अधिक वर्कआउट मोड शामिल हैं.

Trending news