OnePlus Nord CE4 ने तोड़ दिए रिकॉर्ड्स, पहली सेल पर ही जमकर हुई बिक्री
Advertisement

OnePlus Nord CE4 ने तोड़ दिए रिकॉर्ड्स, पहली सेल पर ही जमकर हुई बिक्री

Nord CE4 को 4 अप्रैल से Amazon.in सहित कई प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया था. कंपनी ने घोषणा की है कि Amazon.in पर बिक्री के पहले दिन वनप्लस नॉर्ड 20K-25K सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बनकर उभरा है. 

OnePlus Nord CE4 ने तोड़ दिए रिकॉर्ड्स, पहली सेल पर ही जमकर हुई बिक्री

Nord CE4: OnePlus ने इस महीने की शुरुआत में भारत में Nord CE4 स्मार्टफोन लॉन्च किया था और यह फोन 4 अप्रैल को Amazon.in सहित कई प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया था. कंपनी ने घोषणा की है कि Amazon.in पर बिक्री के पहले दिन वनप्लस नॉर्ड 20K-25K सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बनकर उभरा है. इस जानकारी से पता चला है कि इस स्मार्टफोन को मिड-रेंज में काफी पसंद किया जा रहा है. वनप्लस नॉर्ड CE4 की कीमत की बात करें तो 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 24,999 रुपये और 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए 26,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है. 

OnePlus Nord CE 4 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus Nord CE 4 की स्क्रीन 6.7-इंच की है. इसकी खास बात ये है कि ये स्क्रीन पानी लगने पर भी आसानी से काम करती है.  इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर है, जो 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है (स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है). साथ ही, ये फोन RAM-Vita फीचर के साथ आता है जो इस्तेमाल करने में आसानी देता है और ऐप्स को बेहतर बनाता है.

OnePlus Nord CE 4 में पीछे की तरफ दो कैमरे लगे हैं. मेन कैमरा 50MP का Sony LYT-600 सेंसर वाला है और इसमें तस्वीरों को स्थिर रखने के लिए खास तकनीक (Optical Image Stabilisation) भी है. दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर है. सेल्फी के लिए सामने की तरफ 16MP का कैमरा दिया गया है.

OnePlus Nord CE 4 की बैटरी 

OnePlus Nord CE 4 में सबसे बड़ी बैटरी (5,500mAh) लगी है, जितनी किसी भी OnePlus फोन में अब तक नहीं रही है. ये बहुत तेजी से भी चार्ज होती है - कंपनी का दावा है कि  सिर्फ 29 मिनट में 1 से 100% चार्ज हो सकती है!  इस फोन में 100W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट है. साथ ही, ये फोन बैटरी हेल्थ इंजन के साथ आता है जो चार साल बाद भी बैटरी को दुरुस्त रखने का काम करता है.

Trending news