नए साल पर लॉन्चिंग को तैयार देसी कंपनी का मिड-रेंज स्मार्टफोन, डिजाइन में मिलेंगी ये बड़ी खूबियां
Advertisement
trendingNow12013741

नए साल पर लॉन्चिंग को तैयार देसी कंपनी का मिड-रेंज स्मार्टफोन, डिजाइन में मिलेंगी ये बड़ी खूबियां

Lava Agni 2S 5G Smartphone: लावा हर कुछ महीनों में ग्राहकों के लिए नए फीचर्स और डिजाइन वाले स्मार्टफोन्स उतारता रहता है. अब कंपनी नए साल पर अपना एक और धाकड़ स्मार्टफोन उतार सकती है जो मिड रेंज सेगमेंट में आएगा. 

नए साल पर लॉन्चिंग को तैयार देसी कंपनी का मिड-रेंज स्मार्टफोन, डिजाइन में मिलेंगी ये बड़ी खूबियां

Lava Agni 2S 5G Smartphone: देसी ब्रांड Lava जल्द ही मार्केट में अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन Agni 2S 5G लॉन्च कर सकता है. Agni 2S 5G का डिजाइन और इसकी काफी सारी खूबियां Lava Agni 2 5G जैसी ही होने वाली हैं. आपको बता दें कि लावा अग्नि 2 5G को भारत में जोरदार रिस्पॉन्स मिला था और इसकी सफलता को देखते हुए नए साल पर कंपनी इसका किफायती वर्जन Agni 2S 5G भारतीय मार्केट में उतार सकती है. 

नए साल पर हो सकती है धमाकेदार एंट्री 

लावा अग्नि 2एस के भारत में नए साल पर लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है. इस स्मार्टफोन को जनवरी मिड में लॉन्च किया जा सकता है. जानकारी के अनुसार हैंडसेट में लावा अग्नि 2 के समान स्पेसिफिकेशन हैं, लेकिन संभवतः एक अलग चिपसेट के साथ आएगा. हैंडसेट के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन अनुमान है कि लॉन्च की तारीख के करीब आते ही अन्य स्पेसिफिकेशन भी सामने आएंगे.

लावा अग्नि 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

हीदर, आयरन और विरिडियन रंग विकल्पों में पेश किए गए लावा अग्नि 2 5G की भारत में कीमत 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए 19,999 रुपये है. फोन को देश में Amazon वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है. फोन एक क्वाड रियर कैमरा यूनिट के साथ आता है जो बैक पैनल के शीर्ष केंद्र पर एक बड़े गोलाकार मॉड्यूल में स्थित है.

6.78-इंच फुल-एचडी+ (2220x1080 पिक्सल) कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ, लावा अग्नि 2 5G 120Hz तक की ताज़ा दर, एर्गोनोमिक 3D डुअल-कर्व्ड पैनल और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है. फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम - 16GB तक विस्तार योग्य - और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह स्टॉक एंड्रॉइड 13 के साथ आता है.

लावा अग्नि 2 5G की क्वाड रियर कैमरा यूनिट में 50-मेगापिक्सल 1.0-माइक्रोन प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर, 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और दूसरा 2-मेगापिक्सल मैक्रो शूटर है. डिस्प्ले के शीर्ष पर केंद्र-संरेखित छेद-पंच स्लॉट में रखे गए फ्रंट कैमरे में 16-मेगापिक्सल सेंसर है.

लावा अग्नि 2 5G में 66W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी है जो 16 मिनट से कम समय में हैंडसेट को शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज करने का दावा करती है. सिक्योरिटी के लिए फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. डुअल सिम समर्थित हैंडसेट 5जी, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-सी, जीपीएस, बेइदौ, गैलीलियो और ग्लोनास कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है. 210 ग्राम वजनी, इसका आकार 164.15 मिमी x 74.7 मिमी x 8.75 मिमी है.

 

Trending news