Apple iPhone 13 को 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं ग्राहक, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow12119393

Apple iPhone 13 को 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं ग्राहक, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा डिस्काउंट

iPhone 13 Discount: Apple iPhone 13 को खरीदने के लिए आपको अब कम पैसे खर्च करने पड़ेंगे क्योंकि फ्लिपकार्ट पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Apple iPhone 13 को 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं ग्राहक, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा डिस्काउंट

iPhone 13 Discount: iPhone 13 discount: iphone 13 का क्रेज सालों बाद भी बरकरार है. इसे खरीदने के लिए आज भी ग्राहकों में जोरदार दीवानगी रहती है. फ्लिपकार्ट से अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको अच्छी बचत करने का मौक़ा मिल रहा है. दरअसल आईफोन 13 मॉडल पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है है हजारों में बचत करवा सकता है. अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो हम इसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट 

अगर बात करें डिस्काउंट की तो स्मार्टफोन पर ग्राहकों को ठीक-ठाक डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर बात करें फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone 13 (Starlight, 128 GB) के प्राइज की तो ग्राहकों को इसके लिए 52,999 रुपये का लिस्टेड प्राइज चुकाना पड़ रहा है जबकि इसकी असल कीमत तकरीबन 59,900 रुपये है. इस प्राइज पर 11 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ये ऑफर मिल रहा है. हालांकि ये प्राइज भी आपको ज्यादा लग रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस मॉडल पर आपको भी ठीक-ठाक डील मिल रही है. 

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है लाभ 

यकीन करने में थोड़ा मुश्किल है लें आईफोन 13 के इस वेरिएंट पर 50050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ती है. हालांकि एक्स्चेंज ऑफर की रकम पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करती है कि आपके फोन की कंडीशन कैसी है. जिस फोन को आप एक्सचेंज करना चाहते हैं अगर उसकी कंडीशन अच्छी है तो आपको अच्छे दाम मिल सकते हैं और फिर आपको फोन के लिस्टेड प्राइज से कम कीमत अदा करनी पड़ती है. इस ऑफर का लाभ लेकर ग्राहक काफी ज्यादा बचत का लाभ ले सकते हैं. 

Trending news