Ambrane ने उतारा धाकड़ PowerLit 45 Power Bank, कीमत हो जाएगी आपके बजट में फिट
Advertisement

Ambrane ने उतारा धाकड़ PowerLit 45 Power Bank, कीमत हो जाएगी आपके बजट में फिट

Ambrane PowerLit 45: पावरलिट 45 फास्ट-चार्जिंग जरूरतों के लिए एक मल्टी पर्पज सॉल्यूशन है. इमरजेंसी लैपटॉप चार्जिंग के लिए 45W बूस्टेडस्पीड और टाइप-सी सपोर्ट के साथ, यह उन ट्रैवलर्स के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

Ambrane ने उतारा धाकड़ PowerLit 45 Power Bank, कीमत हो जाएगी आपके बजट में फिट

Ambrane PowerLit 45 Power Bank: भारतीय लाइफस्टाइल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड एम्ब्रेन ने अपने लेटेस्ट मेड इन इंडिया पावरलिट 45 पावर बैंक को लॉन्च कर दिया है. इसे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए मार्केट में लॉन्च किया गया है. इस पावर बैंक में ट्रिपल आउटपुट पोर्ट, एक स्मूद पॉकेट-साइज डिज़ाइन और लैपटॉप चार्जिंग की एक्स्ट्रा केपेबिलिटी भी है जो ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल चार्जिंग एक्सपीरियंस ऑफर करेगी. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक इसे 2799 रुपये की किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं. पॉवरलिट 45 फ्लिपकार्ट, अमेजन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट सहित प्रमुख ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. पावर बैंक दो रंग विकल्पों - ब्लैक और ग्रीन में उपलब्ध है.

किन खासियतों से लैस है पावरलिट 45 पावर बैंक 

शक्तिशाली 15000mAh बैटरी क्षमता और 2 टाइप-सी पोर्ट और 1 यूएसबी-ए पोर्ट सहित ट्रिपल आउटपुट पोर्ट जैसी खासियतों के साथ, पावरलिट 45 फास्ट-चार्जिंग जरूरतों के लिए एक मल्टी पर्पज सॉल्यूशन है. इमरजेंसी लैपटॉप चार्जिंग के लिए 45W बूस्टेडस्पीड और टाइप-सी सपोर्ट के साथ, यह उन ट्रैवलर्स के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है जिन्हें अपने कई सारे डिवाइसेज को चार्ज करना होता है. यह iPhone 15 को केवल 30 मिनट में 57% तक चार्ज कर देता है. कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल, पॉवरलिट 45 हवाई यात्रा के लिए भी एक परफेक्ट ऑप्शन है.

भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) द्वारा प्रमाणित और लोकली मेड, पावरलिट 45 पूरे 180 दिन की वारंटी के साथ आता है, जो यूजर्स को जोरदार क्रेडिबिलिटी ऑफर करता है. अगर आप बजट रेंज में जोरदार पावर बैंक खरीदना चाहते हैं तो ये एक बेहतरीन सॉल्यूशन साबित हो सकता है. ये पावर बैंक देखने में भी काफी स्टाइलिश है और इसका वजन भी ज्यादा नहीं है जिसकी वजह से इसे पॉकेट में भी कैरी करना आसान हो जाता है.

Trending news