गर्मियां आते ही एयर कंडीशनर पर मिलने लगा डिस्काउंट, ग्राहक कर पाएंगे हजारों की बचत
Advertisement
trendingNow12121024

गर्मियां आते ही एयर कंडीशनर पर मिलने लगा डिस्काउंट, ग्राहक कर पाएंगे हजारों की बचत

AC Discount: गर्मियों के मौसम की दस्तक हो चुकी है और ऐसे में, AC पर डिस्काउंट भी शुरू हो गया है और ग्राहक इनकी खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं. 

गर्मियां आते ही एयर कंडीशनर पर मिलने लगा डिस्काउंट, ग्राहक कर पाएंगे हजारों की बचत

AC Discount: गर्मियों ने दस्तक दे दी है, ऐसे में कुछ ही हफ्तों में एयर कंडीशनर की भी जरूरत पड़ने लगेगी. अगर आप भी एक नया एयर कंडीशनर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको उस एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर फ्लिपकार्ट अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. इस एयर कंडीशनर की खरीद पर ग्राहक अच्छी बचत कर सकते हैं. 

किस एयर कंडीशनर पर मिल रहा है डिस्काउंट 

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC ही वो एयर कंडीशनर है जिस पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है और ग्राहक इसे अगर खरीदना चाहते हैं तो वो हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. बात करें कीमत की तो इस एयर कंडीशनर को ग्राहक सिर्फ 43,990 रुपये में खरीद सकते हैं, हालांकि इसकी असल कीमत 74,000 रुपये है जिस पर 40 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके बाद ही ग्राहक इस पर भारी बचत कर सकते हैं. ये असल में इनवर्टर एयर कंडीशनर है. ये ना सिर्फ बिजली की बचत करता है बल्कि ये काफी समय तक इसमें किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आती है. 

क्या है खासियतें

बात करें खासियतों की तो इस 1.5 टन के एयर कंडीशनर में ग्राहकों को  5 Star BEE रेटिंग मिलती है. इसमें ऑटो रीस्टार्ट का फंक्शन मिलता है. इतना ही नहीं ये बिजली बचाने के साथ बेस्ट इन क्लास कूलिंग ऑफर करता है. अगर आप नया एयर कंडीशनर खरीदने के बारे में विचार बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट से यह ऑफर लेना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है.

कम ही ऐसे एयर कंडीशनर है जिन पर 40% का डिस्काउंट दिया जाता है. अगर आपका बजट भी टाइट है और आप इस कम बजट में ही अच्छा एयर कंडीशनर खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ मिल रहे इस एयर कंडीशनर को खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है.

Trending news