महज 17,990 रुपये का ये 'मेड इन इंडिया' Laptop मचा देगा धमाल! अब चलेगा भारत का सिक्का
Advertisement

महज 17,990 रुपये का ये 'मेड इन इंडिया' Laptop मचा देगा धमाल! अब चलेगा भारत का सिक्का

Made in India Laptop: अगर आप एक मेड इन इंडिया लैपटॉप और स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन लेकर आए हैं जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है.

महज 17,990 रुपये का ये 'मेड इन इंडिया' Laptop मचा देगा धमाल! अब चलेगा भारत का सिक्का

Latest Laptop: नेक्स्ट जनरेशन ब्रांड FUTOPIA ने मात्र 17990 रुपये के किफायती मूल्य पर भारत मे निर्मित क्रमशः अल्टीमस लैपटॉप सीरीज और WRISTIO घड़ी लांच कर दी है. सभी नए अल्टिमस लैपटॉप प्रभावशाली विशेषताओं से लैस हैं जो दमदार फीचर्स से लैस हैं. कंपनी ने FHD डिस्प्ले के साथ 14.1 (35.8 सेमी) और 15.6 (39.6 सेमी) आकार में लैपटॉप की एक प्रभावशाली रेंज की पेशकश की है. ये लैपटॉप जबरदस्त बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं, इनमें विंडोज 11 ओएस दिया जाता है. 

क्या है खासियत 

डेटा सुरक्षा के लिए RJ45 पोर्ट सहित, FHD डिस्प्ले, डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट, आकर्षक स्टीरियो स्पीकर, डेडिकेटेड न्यूमेरिक कीपैड, डुअल-माइक के साथ बिल्ट-इन 2.0 मेगा पिक्सेल वेबकैम, 1 साल की ऑनसाइट वारंटी और लाइटनिंग-फास्ट SSD एक पतले और हल्के फॉर्म फैक्टर के साथ स्टोरेज मिलता है. यह मल्टीटास्किंग और जटिल ऑपरेशन को संभालने के लिए एक त्रुटिहीन मशीन है, जो 3 अलग-अलग रंगों- ग्लॉसी ब्लैक, स्पेस ग्रे और क्लाउड सिल्वर में उपलब्ध है. क्रांतिकारी ULTIMUS लैपटॉप 11 दिसंबर, 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है.

FUTOPIA  स्मार्टवॉच सीरीज  

FUTOPIA ने हाल ही में स्मार्टवॉच की एक श्रृंखला लॉन्च की है - WRISTIO ने विशेष रूप से Amazon के साथ महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है और लॉन्च के कुछ ही घंटों के भीतर ही शीर्ष 50 बेस्ट-सेलर्स में शामिल हो गई है. स्मार्ट पहनने योग्य घड़ी WRISTIO 3 आईपीएस फुल टच एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ-सक्षम कॉलिंग, कई वॉच फेसेज और खेल मोड, स्मार्ट स्वास्थ्य ट्रैकिंग, फोन और संगीत नियंत्रण, पासवर्ड लॉक, और कई अन्य बहुमुखी और मनोरंजक सुविधाओं जैसी शीर्ष सुविधाओं की पेशकश करती है.

ब्रांड स्थानीय और आत्मनिर्भरता 'मेक इन इंडिया' पहल की नीति पर केंद्रित है। यह गेमिंग लैपटॉप, टैबलेट और टीडब्ल्यूएस, होम ऑडियो जैसे उत्पादों को भारत और अन्य कई देशों में लॉन्च करने के लिए भी तत्पर है. भारत में बेहतरीन गुणवत्ता वाले लैपटॉप और स्मार्टवॉच पेश करके, FUTOPIA खुद को सेगमेंट में एक इनोवेटर के रूप में स्थापित करने और उद्योग में सकारात्मक योगदान देने का इरादा रखता है. वे एक्सक्लूसिव रेंज के साथ आगे बढ़ने की योजना बना रहे हैं, जिससे ग्राहकों के बीच जबरदस्त मांग पैदा होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news