Disney+Hotstar: 151 रुपये में मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट, Free ओटीटी सब्सक्रिप्शन और इतना कुछ
Advertisement

Disney+Hotstar: 151 रुपये में मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट, Free ओटीटी सब्सक्रिप्शन और इतना कुछ

Vodafone Idea यूजर्स को Disney+Hotstar का फ्री (Free) ओटीटी सब्सक्रिप्शन और कई दूसरे बेनिफिट्स, 151 रुपये में दे रहा है. आइये इस प्लान के बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

 

Photo Credit: Amplitude

Free OTT Subscription: सिनेमा के साथ-साथ ओटीटी (OTT) कंटेन्ट की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है लेकिन इस कंटेन्ट को एन्जॉय करने के लिए अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के लिए एक मेंबरशिप फीस देनी होती है और भले ही इनकी कीमत कम हो, सभी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेना कई लोगों को महंगा पड़ जाता है. अगर आप भी ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स इसी वजह से नहीं ले पा रहे हैं तो आपको बता दें हमारे पास एक ऐसे प्लान की जानकारी है जिसमें 151 रुपये में हाई-स्पीड डेटा और कई दूसरे बेनिफिट्स के साथ डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री (Disney+Hotstar Free Subscription) में दिया जा रहा है. आइए इस प्लान के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

Free में मिल रहा Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन

बता दें कि हम यहां जियो (Jio) या एयरटेल (Airtel) नहीं बल्कि वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) के एक प्लान की बात कर रहे हैं. इस प्लान की कीमत सिर्फ 151 रुपये है और इसमें हाई स्पीड डेटा के साथ और भी कई फायदे दिए जा रहे हैं. ये प्लान डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल (Disney+Hotstar Mobile) का सब्सक्रिप्शन के साथ आता है जिसकी वैलिडिटी तीन महीनों की है. 

151 रुपये में मिलेंगे ये फायदे 

फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन के अलावा ये प्लान और भी कई फायदों के साथ आता है.  30 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में कुल मिलाकर 8GB इंटरनेट दिया जा रहा है. बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को फ्री एसएमएस या अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जा रही है. कहा जा सकता है कि ये प्लान सिर्फ एक अच्छा ओटीटी प्लान है जो सब्सक्रिप्शन और डेटा दे रहा है.

बता दें कि Vi का 399 रुपये वाला प्लान भी Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है जिसमें डेली डेटा, फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news