Vodafone Idea के यूजर्स की चांदी, Free मिल रहा 75GB तक डेटा! यहां जानें कैसे
Advertisement

Vodafone Idea के यूजर्स की चांदी, Free मिल रहा 75GB तक डेटा! यहां जानें कैसे

Vodafone Idea Free Internet: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) अपने कुछ खास यूजर्स को 75GB तक का फ्री डेटा दे रहा है. आइए जानते हैं कि वीआई (Vi) के यूजर्स इस बेनिफिट का फायदा किस तरह उठा सकते हैं..

 

Photo Credit: Business League

Vi Offering Free Additional Data up to 75GB: देश की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) के साथ-साथ वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) का नाम भी आता है. हाल ही में, वीआई (Vi) ने अनाउन्स किया है कि वो कुछ यूजर्स को 75GB तक फ्री इंटरनेट दे रहे हैं. हम आपको इस खबर में बताएंगे कि कौन से वीआई यूजर्स को फ्री इंटरनेट (Free Internet) दिया जा रहा है और इसका फायदा किस तरह उठाया जा सकता है.. 

Vi यूजर्स को मिल रह Free इंटरनेट!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स हैं जिनकी खरीद पर कंपनी यूजर्स कॉ फ्री इंटरनेट दे रही है. इन दो प्लान्स पर, एक्स्ट्रा बेनिफिट के तहत वोडाफोन आइडिया यूजर्स को 75GB तक फ्री डेटा (Free Data) दे रहा है. हम आपको बताएंगे कि यहां किन दो रिचार्ज प्रीपेड प्लान्स की बात हो रही है और इन प्लान्स में और क्या फायदे दिए जा रहे हैं. 

1,449 रुपये के प्रीपेड प्लान पर पाएं Free डेटा 

वीआई के 1,449 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 1.5GB डेली डेटा, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के फायदे दिए जा रहे हैं. 180 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान में कंपनी के बिंज ऑल नाइट बेनिफिट के साथ 2GB फ्री बैकअप डेटा और Vi Movies and TV का सब्सक्रिप्शन और वीकेंड डेटा रोलोवर की सुविधा भी मिल रही है. इस प्लान में 50GB एक्सट्रा डेटा फ्री में दिया जा रहा है. 

इस प्लान के साथ पाएं 75GB फ्री इंटरनेट 

2,889 रुपये की कीमत वाले प्लान में यूजर्स को बिना किसी एडिश्नल कॉस्ट के 75GB इंटरनेट फ्री में दिया जा रहा है. ये प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन और 1.5GB डेली डेटा के साथ बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलोवर, 2GB बैकअप डेटा और Vi Movies and TV के एक्सेस के साथ आता है. इस प्लान की वैधता 365 दिन है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news