Flipkart Sale: सिर्फ 6,999 रुपये में मिल मिल रहा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, ऐसा शानदार ऑफर फिर नहीं मिलने वाला
Advertisement
trendingNow11322609

Flipkart Sale: सिर्फ 6,999 रुपये में मिल मिल रहा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, ऐसा शानदार ऑफर फिर नहीं मिलने वाला

Flipkart Offer: फ्लिपकार्ट पर आप अगर स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपके लिए इससे अच्छा ऑफर शायद फिर ना आए, क्योंकि ग्राहकों को सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. 

Photo Credit: Flipkart.com

Flipkart Offer for Users: अगर आप किफायती कीमत में एक तगड़ा स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए स्मार्टफोन खरीदने का शानदार ऑफर है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस समय सेल चल रही है जो 1 दिन और चलेगी. इस सेल में वैसे तो कई स्मार्टफोंस पर आपको तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप सबसे किफायती कीमत में खरीद सकते हैं, और अपने बच्चों से लेकर पेरेंट्स तक को गिफ्ट कर सकते हैं. अगर आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर मिल रहे तगड़े स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं साथ ही यह भी बताएंगे कि इस पर कितना ऑफर दिया जा रहा है.

कौनसा है यह स्मार्टफोन 

अगर आप जानना चाहते हैं कि आखिर यह कौन सा स्मार्टफोन है ये स्मार्टफोन तो बता दें कि यह रियलमी c11 स्मार्टफोन है और ग्राहक इसे 2GB रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं. इसकी कीमत पर ग्राहकों को ₹1000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद इसे सिर्फ ₹6999 में खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन दमदार खूबियों से लैस है इसमें पावरफुल कैमरा तो है ही साथ ही साथ इसका डिजाइन भी बेहद ही यूनीक है और यही वजह है कि बजट रेंज में यह एक तगड़ा स्मार्टफोन साबित हो सकता है.

Realme C11 2021 Specifications

डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की एचडी+ डिस्प्ले मिलती है जिसका रेजोल्यूशन 720x1600 पिक्सल है. फोन में आपको ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. कैमरा सेटअप की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में आपको वाई-फाई, 4जी एलटीई, जीपीएस-ए-जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट मिलता है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news