आधी से कम कीमत पर मिल रहा Oppo का 39,000 वाला स्मार्टफोन, खरीदने टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

आधी से कम कीमत पर मिल रहा Oppo का 39,000 वाला स्मार्टफोन, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Oppo Discount: ये एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसमें ग्राहकों को 8 GB RAM और 128 GB ROM मिल जाती है, इतना ही नहीं धांसू फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 MP का प्राइमरी रियर कैमरा भी मिल जाता है. 

आधी से कम कीमत पर मिल रहा Oppo का 39,000 वाला स्मार्टफोन, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Flipkart Smartphone Discount: OPPO Reno8 5G एक बेहद ही पसंद किया जाने वाला स्मार्टफोन है, इसमें कैमरा के साथ-साथ दमदार बैटरी और बेस्ट इन क्लास परफॉर्मेंस देखने को मिलती है. यह एक प्रीमियम सेगमेंट स्मार्टफोन है जिसे ग्राहक धड़ल्ले से खरीदते हैं क्योंकि इसका डिजाइन भी इतना जबरदस्त है कि जब आप 4 लोगों के बीच में से निकाल लेंगे तो लोग इस नोटिस करते हैं. फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन की खरीद पर अच्छा डिस्काउंट दे रहा है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

कितना है स्मार्टफोन पर ऑफर

अगर बात की जाए ऑफर की तो इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹38999 तय की गई है लेकिन लिस्टेड प्राइस इस कीमत से काफी कम है और ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनी इस पर 23 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसके बाद इस स्मार्टफोन को ग्राहक सिर्फ ₹29999 में ही खरीद सकते हैं. अगर आप भी यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ ₹29999 ही चुकाने पड़ेंगे. हालांकि अभी भी अगर यह कीमत आपके बजट से बाहर निकल रही है तो इसका भी उपाय मौजूद है क्योंकि आप चाहे तो और भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं ग्राहक 

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के लिस्टेड प्राइज की तो ये 29,999 रुपये है, इस लिस्टेड प्राइज पर भी ग्राहक तकरीबन आधी से ज्यादा कीमत की बचत कर सकते हैं. दरअसल ग्राहकों को इस स्मार्टफोन पर 22500 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है, अगर इस बोनस की पूरी रकम मिलती है तो ग्राहकों को सिर्फ 17,499 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे जो कि एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन जितनी ही कीमत है. अगर आप भी ये स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक तगड़ी डील है. 

Trending news