Flipkart पर महालूट! सिर्फ 5,000 रुपये में मिल रहा 32 हजार वाला स्मार्टफोन, खरीदने के लिए मची है होड़
Advertisement
trendingNow11397159

Flipkart पर महालूट! सिर्फ 5,000 रुपये में मिल रहा 32 हजार वाला स्मार्टफोन, खरीदने के लिए मची है होड़

Flipkart Deal: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो, फ्लिपकार्ट पर आपको स्मार्टफोन की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट में आप महंगे स्मार्टफोन को सिर्फ 5,000 रुपये में खरीद सकते हैं.

Flipkart पर महालूट! सिर्फ 5,000 रुपये में मिल रहा 32 हजार वाला स्मार्टफोन, खरीदने के लिए मची है होड़

Smartphone Discount: अगर आप फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करने के बारे में सोच रहे हैं और एक किफायती कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर इस समय दिवाली सेल चल रही है जिसमें डिस्काउंट काफी ज्यादा है और ग्राहक कम खर्च में प्रीमियम स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको एक बेहतरीन ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये स्मार्टफोन जिस पर मिल रही तगड़ी डील 

Xiaomi 11i Hypercharge 5G (Pacific Pearl, 128 GB)  (6 GB RAM) ही वो स्मार्टफोन है जिस पर इस दीवाली के मौके पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹31999 है लेकिन इस पर 21 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹24999 में खरीद सकते हैं. हालांकि आपको यह ऑफर अभी भी पसंद नहीं आ रहा है तो बता दें कि इस स्मार्टफोन पर और भी तगड़ी डील हासिल की जा सकती है और उसके लिए आपको मशक्कत करने की जरूरत नहीं है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को तकरीबन ₹5000 में खरीद सकते हैं आपको भी यह बात जानकर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन हम बताते हैं कि आखिर ऐसा किस तरह से किया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है ₹20000 का एक्सचेंज बोनस

आपको जानकर हैरानी होगी कि भारी डिस्काउंट के बावजूद भी कंपनी ₹20000 का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है जिसके बाद इस स्मार्ट फोन की कीमत तकरीबन ₹5000 हो जाती है. हालांकि आपको एक्सचेंज बोनस का पूरा डिस्काउंट हासिल करने के लिए एक शर्त माननी पड़ेगी और वह यह है कि आप जिस पुराने फोन को एक चेंज कर रहे हो उसकी कंडीशन अच्छी होनी चाहिए अगर ऐसा होता है तो आप एक्सचेंज बोनस कि ज्यादा से ज्यादा रकम हासिल कर सकते हैं.

Trending news