Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू, iPhone 13 समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट
Advertisement

Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू, iPhone 13 समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट

Flipkart पर आने वाले दिनों में एक बेहद शानदार सेल, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) शुरू होने वाली है. बता दें कि इस सेल की डेट्स कन्फर्म कर दी गई हैं..

 

Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू, iPhone 13 समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट

iPhone 14 के लॉन्च के बाद भी क्या आप iPhone 13 खरीदना चाहते हैं? अगर हां तो आपको बता दें कि कुछ दिन का इंतजार कर लें. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) आने वाले दिनों में अपनी ऑनलाइन सेल, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) का आगाज करने जा रही है. इस सेल में आपको iPhone 13 समेत कई प्रीमियम स्मार्टफोन्स भारी छूट पर मिल जाएंगे साथ ही, और भी कई प्रोडक्ट्स पर छूट और आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे. बता दें कि काफी समय से इस सेल के बैनर में 'कमिंग सून' लिखा हुआ था लेकिन अब इस सेल की डेट्स को कन्फर्म कर दिया गया है.. 

Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) की शुरुआत 23 सितंबर, 2022 को हो रही है. बता दें कि इस सेल का फायदा आप 30 सितंबर, 2022 तक उठा सकते हैं. इतना ही नहीं, अगर आप एक फ्लिपकार्ट प्लस (Flipkart Plus) यूजर हैं, तो आपके लिए ये सेल एक दिन पहले यानी 22 सितंबर, 2022 को शुरू हो जाएगी. 

सेल में मिलेंगे एक से बढ़कर एक ऑफर्स 

बता दें कि इस सेल में आपको तमाम प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स और डील्स दी जाने वाली हैं. बिग बिलियन डेज सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने ICICI Bank और Axis Bank, इन दो बैंक्स के साथ पार्टनरशिप की है यानी इन कार्ड्स का इस्तेमाल करके आप 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं. इतना ही नहीं, आपको नों-कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर जैसे आकर्षक मौके भी दिए जाएंगे. 

iPhone 13 समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट 

इस सेल में आपको iPhone 13 और iPhone 12 जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिलने वाली है. फिलहाल इन फोन्स के ऑफर्स का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन डिस्काउंट काफी होगा, यह बताया गया है. इन फोन्स के अलावा Samsung, POCO, Redmi, Realme और OPPO जैसे ब्रांड्स के टॉप समार्टफोन्स पर भी छूट दी जाएगी. 

बता दें कि जिन दिनों में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल को आयोजित किया जा रहा है, उन्हीं दिनों में अमेजन का अमजेन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Amazon Great Indian Festival) भी होस्ट किया जा रहा है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news