Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: 80% की बंपर छूट पर मिल रहे ये प्रोडक्ट्स, यहां देखें List
Advertisement
trendingNow11850538

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: 80% की बंपर छूट पर मिल रहे ये प्रोडक्ट्स, यहां देखें List

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale की शुरुआत हो चुकी है. तीन दिन तक चलने वाली इस सेव में कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहे हैं. कई प्रोडक्ट्स पर 80 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: 80% की बंपर छूट पर मिल रहे ये प्रोडक्ट्स, यहां देखें List

Flipkart पर आज से यानी 1 सितंबर से Big Bachat Dhamaal Sale शुरू हुई है और यह सेल 3 सितंबर तक चलने वाली है. सेल के दौरान अलग-अलग कैटेगरी पर कई प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स मिल रहे हैं. 1 साल से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. कुछ प्रोडक्ट्स ऐसे हैं जहां 80 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं डिटेल में...

फ्लिपकार्ट सेल में फैशन, ब्यूटी-मेकअप, होम-किचन टूल्स, डेकॉर एंड फर्निशिंग, मोबाइल्स, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज के साथ-साथ फर्नीचर और टीवी एंड अप्लायंसेज पर भी सबसे बड़े डिस्काउंट्स उपलब्ध हैं. इस सेल में ग्राहक 1000 से ज्यादा ब्रैंड्स के प्रोडक्ट्स पर फ्री डिलिवरी, डिस्काउंटेड रेट का भी आनंद उठा सकते हैं. इस सेल में चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ अतिरिक्त डिस्काउंट भी उपलब्ध हैं.

500 रुपये से कम में मिल रहे कई सामान

सेल के दौरान, ग्राहकों को उनके बजट के हिसाब से शॉपिंग करने का मौका मिलेगा, और इसके लिए सेटअप की गई माइक्रोसाइट में अलग-अलग प्राइज रेंज के हिसाब से प्रोडक्ट्स को फिल्टर करने का ऑप्शन उपलब्ध है. यहां 499 रुपये, 699 रुपये, 799 रुपये, और 999 रुपये से कम कीमतों के फिल्टर्स हैं. इस प्राइस रेंज में होम डेकोर से लेकर ड्रेसेस और एक्सेसरीज जैसे कई प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिल रहा है.इसके अलावा, इस रेंज में बैकपैक और जूते भी उपलब्ध हैं.

किस पर कितना परसेंट डिस्काउंट?

ग्राहकों को अलग-अलग कैटेगरीज में धमाकेदार डिस्काउंट्स मिल रहे हैं. होम अप्लायंसेज पर 70 प्रतिशत, वॉशिंग मशीन्स पर 60 प्रतिशत, पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स पर 60 प्रतिशत, क्लोदिंग पर 60 से 70 प्रतिशत और ग्रोसरीज पर भी 70 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं स्पोर्ट्स फिटनेस पर 80 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है. स्मार्ट टीवी, मॉनिटर्स और स्मार्टफोन्स पर भी 75 प्रतिशत तक की डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है. Flipkart Axis Bank Card यूजर्स को कैशबैक का भी लाभ मिल रहा है.

Trending news