FIRECRACKER LED LIGHT: पटाखों से भी तेज आवाज करती है ये लाइटिंग, बिना प्रदूषण के मनेगी धमाकेदार दिवाली
Advertisement
trendingNow11403207

FIRECRACKER LED LIGHT: पटाखों से भी तेज आवाज करती है ये लाइटिंग, बिना प्रदूषण के मनेगी धमाकेदार दिवाली

LED LIGHT: दिवाली में अगर आप पटाखों पर खर्च नहीं करना चाहते हैं लेकिन पटाखों से दूर भी नहीं रह सकते हैं तो आज हम आपको ऐसी लाइटिंग के बारे में बताने जा रहे हैं जो पटाखों जैसी साउंड जेनरेट करती है. 

Photo Credit: Amazon.in

Sound LED Lights: अगर पटाखे खरीदने की वजह से दिवाली पर आपका बजट बिगड़ जाता है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब मार्केट में ऐसी सस्ती लाइटिंग आज भी है जो न सिर्फ आपके घर को रोशन कर देती हैं बल्कि इनमें खास तरह की आवाज भी निकलती है जो पटाखों से भी तेज रहती हैं. अगर आपको इस लाइटिंग के बारे में अंदाजा नहीं है और आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको फायरक्रैकर लाइटिंग के बारे में बताने जा रहे हैं जो ऑनलाइन मार्केट में आसानी से उपलब्ध है और इसकी कीमत भी बेहद ही किफायती है.

A2Z Metal Electronic Loud Fire Crackers with LED Light and Remote 

अगर आप पटाखों के शौकीन हैं लेकिन इको फ्रेंडली दिवाली बनाना चाहते हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एलईडी लाइट लेकर आए हैं जो आपको पटाखों से भी जोरदार एक्सपीरियंस ऑफ़र करेंगी. दरअसल यह आम एलईडी लाइटिंग नहीं है.

 पटाखों से तेज साउंड जेनरेट करती हैं ये लाइट्स 

जिन एलईडी लाइट्स कि हम बात कर रहे हैं उनमें आपको छोटे छोटे स्पीकर देखने को मिल जाते हैं और इनके साथ ही आपको एक रिमोट भी मिलता है जिनकी बदौलत आप इन स्पीकर्स से निकलने वाले साउंड को एक्टिवेट कर सकते हैं. यह साउंड पटाखों जैसा होता है और कई बार उनसे भी तेज आवाज निकालता है. आपको बता दें कि इन एलईडी लाइट्स को ग्राहक है धड़ल्ले से खरीदते हैं और इनका इस्तेमाल करता है. अगर आप एलईडी लाइट्स को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बता देंगे इनकी कीमत ₹2999 है.

Trending news