भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं! सीधा जाएंगे जेल बस पॉकेट में रख लें माचिस के साइज का ये डिवाइस
Advertisement
trendingNow11480133

भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं! सीधा जाएंगे जेल बस पॉकेट में रख लें माचिस के साइज का ये डिवाइस

Tracker Device: अगर आप अपना सरकारी या प्राइवेट काम करवाने के लिए दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं और कोई आपसे काम करने के बदले में रिश्वत मांग रहा है तो ये छोटा सा डिवाइस आपके बड़े काम आने वाला है.

Photo Credit: Amazon.in

Spy Device: अगर आप अपना कोई सरकारी या प्राइवेट काम करवाना चाह रहे हैं और इसके बदले में कोई आपसे मोटी रिश्वत मांग रहा है तो अब आप उस शख्स के खिलाफ आसानी से सबूत जमा करके उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा सकते हैं. दरअसल मार्केट में एक ऐसा डिवाइस आ गया है जो उस शख्स के कारनामों को पुलिस के सामने लेकर आ सकता है. आज हम आपको इस डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये डिवाइस और क्या है इसकी खासियत 

जिस डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम AE Securities Mini A8 Hidden Audio Recorder है. ये असल में एक वॉइस रिकॉर्डिंग स्पाई माइक्रोफोन है. ये एक साथ कई काम में लाया जा सकता है. जाहिर सी बात है अगर कोई शख्स आपसे रिश्वत मांग रहा है या आपको धमकी दे रहा है तो आप उसकी आवाज को रिकॉर्ड कर सकते हैं. इतना ही नहीं आप उस शख्स की आवाज को दूर बैठकर सुन भी सकते हैं. यहां तक कि आपकी कार में या किसी भी वाहन में ये डिवाइस लगा हुआ है वाहन चोरी हो जाता है तो आप उसमें बैठे व्यक्तियों की आवाज को भी सुन सकते हैं और उन्हें जेल भिजवा सकते हैं. 

अगर बात करें कीमत की तो इस डिवाइस की कीमत 1,035 रुपये है. ये डिवाइस इतनी जबरदस्त तरीके से काम करता है कि आप यकीन नहीं मानेंगे क्योंकि इसकी ऑडियो क्वॉलिटी बेहतरीन रहती है और शोर में भी इस डिवाइस के पास बैठे व्यक्ति की आवाज क्लियर आती है. ये डिवाइस आपकी मुट्ठी में फिट हो जाता है और आप इसे अपने काम में ला सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news