बजट के चलते Apple Watch Ultra नहीं खरीद पा रहे? इस ट्रिक से हाथो-हाथ कर सकते हैं परचेज
Advertisement

बजट के चलते Apple Watch Ultra नहीं खरीद पा रहे? इस ट्रिक से हाथो-हाथ कर सकते हैं परचेज

Cheapest Watch Ultra: प्रीमियम Apple Watch Ultra को खरीदना आपका सपना है तो यहां पर आपको अपने सपने को पूरा करने का एक मौक़ा दिया जा रहा है जिसके बाद आप 90 हजार की इस स्मार्टवॉच को बेहद ही किफायती कीमत में घर ले जा सकते हैं. 

 

बजट के चलते Apple Watch Ultra नहीं खरीद पा रहे? इस ट्रिक से हाथो-हाथ कर सकते हैं परचेज

Apple Watch: अगर आप काफी समय से महंगी वाली एप्पल वॉच अल्ट्रा खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन आपको समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर 90 हजार की इस स्मार्टवॉच को कैसे खरीदा जाए तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आपके लिए इस स्मार्टवॉच को बेहद ही किफायती कीमत पर बेचा जा रहा है. ग्राहक 90 हजार की इस स्मार्टवॉच को महज 2 हजार रुपये खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं और इसके मालिक बन सकते हैं. अगर आपको अभी  भी ये सपने जैसा लग रहा है तो आपको परेशान होने या कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा असल में हो रहा है और आप असल में इस स्मार्टवॉच के मालिक बन सकते हैं और इसे अपने घर ले जा सकते हैं. 

आखिर क्या है पूरा मामला 

अगर आप के मन में ये सवाल है कि कहां पर किफायती Apple Watch Ultra मिल रही है तो बता दें कि जो असली एप्पल वॉच अल्ट्रा है उसकी कीमत 89,900 रुपये है. लेकिन जो स्मार्टवॉच हम लेकर आए हैं वो सिर्फ 2,000 रुपये में बेची जा रही है.वॉच अल्ट्रा का जो मॉडल बेचा जा रहा है वो असल में फेक है या फिर इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. दरअसल ये देखने में तो वॉच अल्ट्रा जैसा ही नजर आता है लेकिन इसके फीचर्स असली वॉच से काफी अलग हैं. यहां तक कि आप शायद डिजाइन में भी ज्यादा फर्क नहीं पकड़ पाएंगे. 

कहां पर मिल रही है ये स्मार्टवॉच 

आपको बता दें कि फेसबुक पर एक मार्केटप्लेस है जहां पर लोग अपने प्रोडक्ट्स को लाकर बेचते हैं इसी मार्केटप्लेस में फेक वॉच अल्ट्रा को भी बेचा जा रहा है. स्मार्ट अल्ट्रा की कीमत सिर्फ ₹2000 रखी गई है और यही वजह है कि लोग इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. यह पूरी तरह से नकली है और अगर आपको लग रहा है कि कम पैसे खर्च करने के बाद आपको असली स्मार्ट वॉच मिलेगी तो यह आपकी गलतफहमी है क्योंकि यह स्मार्ट वॉच पूरी तरह से सिर्फ एक मॉडल है और इसमें वॉच अल्ट्राजएसी कोई भी खूबी नहीं है ऐसे में आप अगर उम्मीदों से यह वॉच खरीदेंगे तो आपके हाथ सिर्फ निराशा ही लगेगी. लोग कम बजट की वजह से इसे ज्यादा खरीद रहे हैं लेकिन आप ऐसा करने से बचें क्योंकि यह नकली है लेकिन जो लोग नहीं जानते हैं सिर्फ वही से खरीद रहे हैं.

Trending news