Calling Smartwatch Under 2000: boAt ने लॉन्च की वॉटरप्रूफ वॉच, तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स
Advertisement

Calling Smartwatch Under 2000: boAt ने लॉन्च की वॉटरप्रूफ वॉच, तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स

Boat Wave Neo Plus Smartwatch भारत में लॉन्च हो चुकी है. इसकी कीमत 2 हजार से कम है, लेकिन इसमें कई धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं Boat Wave Neo Plus में क्या खास मिल रहा है...

Calling Smartwatch Under 2000: boAt ने लॉन्च की वॉटरप्रूफ वॉच, तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स

Smartwatch का क्रेज बढ़ता जा रहा है. फिटनेस और कॉलिंग का फायदा उठाने के लिए लोग भी स्मार्टवॉच की तरफ बढ़ रहे हैं. कई वेयरेबल कंपनियां भारत में कम कीमत वाली स्मार्टवॉच लॉन्च करती रहती हैं. बोट ने भारत में एक और स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसकी कीमत 2 हजार से कम है. वेव सिग्मा वॉच और साउंडबार के बाद कंपनी ने Boat Wave Neo Plus Smartwatch को पेश कर दिया है. आइए जानते हैं Boat Wave Neo Plus की कीमत और फीचर्स...

Boat Wave Neo Plus specs

Boat Wave Neo Plus 1.9-इंच डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें 550 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है. कई तरह के वॉच फेस भी मिलते हैं, जिसमें से आप अपना पसंदीदा फेस चुन सकते हैं. वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है, जो आपको वॉच से सीधा कॉल और रिसीव करने की सुविधा देती है.

यह वॉच क्रेस्ट प्लस ओएस पर चलती है और AI वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करती है. वॉच में ज्यादा से ज्यादा 10 नंबर्स को सेव कर सकते हैं. एक्टिविटी पर नजर रखने के लिए 700 से ज्यादा गेम मोड्स भी मिलते हैं. वॉच पानी या धूल में खराब नहीं हो सकती है.

Boat Wave Neo Plus Feature

हेल्थ ट्रेकिंग के लिए हार्ट स्पीड, SpO2, स्लीप और ब्रीदिंग एक्सरसाइज का फीचर मिलता है. इसमें कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, वेदर अपडेट, अलार्म, टाइमर, स्टॉपवॉच और फाइंड माई फोन फीचर जैसी सुविधाएं मिलती हैं. वॉच में 260mAh की बैटरी मिलती है. कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज में 7 दिन तक चल सकती है. ब्लूटूथ कॉलिंग के इस्तेमाल पर 2 दिन तक चलेगी.

Boat Wave Neo Plus Price

Boat Wave Neo Plus की कीमत 1,599 रुपये है. वॉच चार कलर्स (सेज ग्रीन, मैरीगोल्ड ब्लू, चेरी ब्लॉसम और एक्टिव ब्लैक) में उपलब्ध है. इसको आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

Trending news