Apple Watch Ultra जैसी Smartwatch लाया boAt! कॉलिंग से लेकर तगड़ी बैटरी तक; मिलेगा सबकुछ
Advertisement

Apple Watch Ultra जैसी Smartwatch लाया boAt! कॉलिंग से लेकर तगड़ी बैटरी तक; मिलेगा सबकुछ

boAt Wave Elevate वॉच हो गई है. यह बिल्कुल Apple Watch Ultra जैसी नजर आती है. यह वॉच HD Screen और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है. आइए जानते हैं boAt Wave Elevate की कीमत और फीचर्स...

 

Apple Watch Ultra जैसी Smartwatch लाया boAt! कॉलिंग से लेकर तगड़ी बैटरी तक; मिलेगा सबकुछ

boAt ने धांसू स्टाइल वाली स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है, जो बिल्कुल Apple Watch Ultra जैसी नजर आती है. इस वॉच का नाम boAt Wave Elevate है. यह वॉच HD Screen और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है. फोन के डिजाइन के अलावा इसमें कई धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं boAt Wave Elevate की कीमत और फीचर्स...

boAt Wave Elevate Specs

boAt Wave Elevate एक 1.96-इंच HD स्क्रीन के साथ आता है, जिसकी ब्राइटनेस 500 निट्स है. इस हाई ब्राइटनेस के साथ, इस घड़ी का समय की जांच करना और दिन के उजाले में भी नोटिफिकेशन देखना अत्यंत आसान हो जाता है. आप इसके चेहरों को अपनी शैली के साथ मेल खाने के लिए कस्टमाइज कर सकते हैं, जिससे आपकी डेली लाइफ को बेहतर बनाने में मदद मिलती है. आप वॉच से डायरेक्ट कॉल कर सकते हैं और 20 कॉन्टैक्ट्स शेयर कर सकते हैं. 

boAt Wave Elevate एक बहुमुखी स्मार्टवॉच है जो फिटनेस उत्साही लोगों के लिए एकदम सही है. इसमें 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं, जो आपको अपनी पसंद के किसी भी गतिविधि को ट्रैक करने की अनुमति देते हैं. इसमें हैंड्स-फ्री कंट्रोल के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी है, जिससे आप बिना अपने स्मार्टफोन को छूए अपने स्मार्टवॉच का उपयोग कर सकते हैं और इसका धूल और पानी प्रतिरोधी (IP67) डिजाइन इसे एक्सरसाइज के दौरान सुरक्षित रखता है.

boAt Wave Elevate एक स्मार्टवॉच है जो आपकी फिटनेस और स्वास्थ्य दोनों को ट्रैक करने के लिए डिज़ाइन की गई है। यह Google Fit और Apple Health के साथ काम करता है और आपकी हार्ट स्पीड, SpO2 स्तर और डेली एक्टिविटी को ट्रैक करता है. फिटनेस और स्वास्थ्य के अलावा, boAt Wave Elevate में कई अन्य विशेषताएं भी हैं, जैसे कि सेडेंटरी अलर्ट, कैमरा कंट्रोल, लाइव क्रिकेट स्कोर, म्यूजिक कंट्रोल, मौसम अपडेट, अलार्म, स्टॉपवॉच, डू नॉट डिस्टर्ब (डीएनडी) मोड और फाइंड माई फोन सुविधा. वॉच 5 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है. ब्लूटूथ कॉलिंग का इस्तेमाल करके वॉच को दो दिन तक चलाया जा सकता है. 

boAt Wave Elevate smartwatch Price

boAt Wave Elevate स्मार्टवॉच 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे से अमेज़न पर ₹2,299 से शुरू होने वाली कीमत पर उपलब्ध होगी। यह ग्रे, ब्लैक, ग्रीन और ऑरेंज रंगों में उपलब्ध है.

Trending news