boAt ने मेटल बॉडी डिजाइन के साथ लॉन्च की Calling Smartwatch, कीमत 3 हजार से भी कम
Advertisement

boAt ने मेटल बॉडी डिजाइन के साथ लॉन्च की Calling Smartwatch, कीमत 3 हजार से भी कम

Lunar Embrace भारत में लॉन्च हो चुकी है. यह स्टाइलिश डिजाइन और कई उपयोगी फीचर्स वाली उनकी तीसरी स्मार्टवॉच है, जिसे उन्होंने इस महीने लॉन्च की है. इससे पहले कंपनी ने इसी हफ्ते boAt Lunar Link और boAt Ultima Select स्मार्टवॉच लॉन्च कर चुकी है.

boAt ने मेटल बॉडी डिजाइन के साथ लॉन्च की Calling Smartwatch, कीमत 3 हजार से भी कम

इंडियन स्मार्टवॉच मार्केट में boAt ने एक और नई स्मार्टवॉच, Lunar Embrace, लॉन्च की है. यह स्टाइलिश डिजाइन और कई उपयोगी फीचर्स वाली उनकी तीसरी स्मार्टवॉच है, जिसे उन्होंने इस महीने लॉन्च की है. इससे पहले कंपनी ने इसी हफ्ते boAt Lunar Link और boAt Ultima Select स्मार्टवॉच लॉन्च कर चुकी है. वॉच मेटल डिजाइन के साथ आती है और इसकी कीमत भी 3 हजार से कम है...

boAt Lunar Embrace smartwatch

boAt ने अपनी नई स्मार्टवॉच, Lunar Embrace को लॉन्च किया है. यह मेटल बॉडी और 1.51 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है. आप अपनी पसंद का वॉच फेस चुन सकते हैं. खास बात ये है कि इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी है, जिससे आप सीधे वॉच से कॉल कर या ले सकते हैं. साथ ही, आप इसमें 20 कॉन्टैक्ट्स तक सेव कर सकते हैं.

boAt की नई स्मार्टवॉच, Lunar Embrace, आपकी सेहत और फिटनेस का ख्याल रखने में आपकी मददगार है. ये आपकी हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस लेवल, नींद और पीरियड्स (महिलाओं के लिए) को ट्रैक करती है. साथ ही, इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड हैं, जो आपकी हर तरह की फिटनेस एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं.

यह डिवाइस धूल और पानी से बचाव के लिए बना है, इसे IP68 रेटिंग मिली है, इसमें कई और खासियतें भी हैं, जैसे इनबिल्ट गेम्स, म्यूजिक कंट्रोल और कई काम के टूल्स जैसे कि उठने की याद दिलाना, वॉयस असिस्टेंट और मौसम की जानकारी. इतनी सारी खूबियों के बावजूद, ये स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर आम इस्तेमाल में 7 दिन तक चल सकती है.

boAt Lunar Embrace smartwatch Price

लूनर एम्ब्रेस स्मार्टवॉच दो रंगों में आती है - स्टील ग्रे और स्टील ब्लैक. इसकी कीमत 2,899 रुपये है और इसे आप Amazon.in से खरीद सकते हैं.

Trending news