boAt ने लॉन्च की 3 स्टाइलिश Smartwatch! ब्लूटूथ कॉलिंग और तगड़ी बैटरी; जानिए कीमत
Advertisement

boAt ने लॉन्च की 3 स्टाइलिश Smartwatch! ब्लूटूथ कॉलिंग और तगड़ी बैटरी; जानिए कीमत

boAt ने भारत में तीन नई बजट-अनुकूल स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं, जिनका नाम वेव एस्ट्रा, प्राइमिया सेलेस्टियल और वेव कॉन्वेक्स (boAt Wave Astra Wave Convex And Primia Celestial) है. आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स...

 

boAt ने लॉन्च की 3 स्टाइलिश Smartwatch! ब्लूटूथ कॉलिंग और तगड़ी बैटरी; जानिए कीमत

boAt ने भारत में तीन नई बजट-अनुकूल स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं. ये नए वियरेबल्स, अर्थात् वेव एस्ट्रा, प्राइमिया सेलेस्टियल और वेव कॉन्वेक्स (boAt Wave Astra Wave Convex And Primia Celestial), ब्लूटूथ-कॉलिंग क्षमताओं और स्थायित्व के लिए IP67 रेटिंग के साथ आते हैं. वे शारीरिक गतिविधि ट्रैकिंग सुविधाओं और कई वॉच फेस विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं. हालांकि, ये स्मार्टवॉच विशेष रूप से ऑफलाइन बाजारों में उपलब्ध हैं और इन्हें फिजिकल रिटेल स्टोर्स के माध्यम से बेचा जाएगा.

boAt Wave Astra, Primia Celestial, & Wave Convex specs

boAt Wave Convex तीनों स्मार्टवॉच में सबसे बड़ी और सबसे अच्छी है. इसमें एक विशाल 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो इसे एक स्पष्ट और चमकदार स्क्रीन प्रदान करता है. ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फंक्शन भी शामिल है, जो आपको बिना स्क्रीन पर टैप किए समय और अन्य सूचनाओं को देखने की अनुमति देता है.

boAt Wave Convex में एक DIY वॉच फेस स्टूडियो है जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्वयं के अद्वितीय वॉच फेस बनाने की अनुमति देता है, साथ ही 100 से अधिक पूर्व-स्थापित वॉच फ़ेस भी हैं. यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है, उपयोगकर्ताओं को डिवाइस पर सीधे 10 संपर्कों को स्टोर करने की अनुमति देती है, और इसमें Google Assistant और Apple के Siri के लिए समर्थन, IP67 रेटिंग और 30 दिनों तक की प्रभावशाली स्टैंडबाय बैटरी लाइफ है.

boAt Wave Astra में 1.83 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जो स्पष्ट और जीवंत छवियां प्रदान करता है. यह 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जो ब्लूटूथ कॉलिंग सक्रिय होने पर घटकर 2 दिन हो जाती है. प्राइमिया सेलेस्टियल में एक गोलाकार डिस्प्ले है जो 1.52 इंच मापता है और 550 निट्स की चमक प्रदान करता है. यह 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जब ब्लूटूथ कॉलिंग और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले बंद होते हैं.

boAt की तीनों नई स्मार्टवॉच में 700 से अधिक सक्रिय मोड हैं, जो आपको अपने सभी व्यायाम को ट्रैक करने में मदद करते हैं. इसके अतिरिक्त, वे हृदय गति की निगरानी, ​​SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग और निर्देशित श्वास अभ्यास जैसी मानक स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं को भी सपोर्ट करते हैं.

boAt Wave Astra, Primia Celestial, & Wave Convex Price In India

boAt की तीनों नई स्मार्टवॉच भारत में काफी किफायती हैं. Wave Astra की कीमत 1,799 रुपये है, जो इसे सबसे बजट-अनुकूल विकल्प बनाती है. प्राइमिया सेलेस्टियल और वेव कॉन्वेक्स थोड़े अधिक महंगे हैं, लेकिन अभी भी काफी किफायती हैं, इनकी कीमत क्रमशः 1,899 रुपये और 2,899 रुपये है.

Trending news