जेब से फोन निकालने की जरूरत नहीं! boAt के 1500 रुपये वाले स्टाइलिश Earbuds करेंगे इतने सारे काम
Advertisement

जेब से फोन निकालने की जरूरत नहीं! boAt के 1500 रुपये वाले स्टाइलिश Earbuds करेंगे इतने सारे काम

Earbuds Under 1500: boAt ने अब अपना पहला गेमिंग TWS पेश किया है, जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है. यह ईयरबड्स 40 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं. आइए जानते हैं BoAt Immortal 121 TWS की कीमत और फीचर्स...

 

जेब से फोन निकालने की जरूरत नहीं! boAt के 1500 रुपये वाले स्टाइलिश Earbuds करेंगे इतने सारे काम

boAt Immortal 121 TWS: स्मार्टफोन के आने के बाद कई ऐसे गैजेट्स आ गए हैं, जिसने हमारी लाइफ को आसान बना दिया है. वॉच भी अब स्मार्ट हो गई है. ईयरबड्स भी दमदार फीचर्स के साथ आते हैं. boAt ने अब अपना पहला गेमिंग TWS पेश किया है, जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है. इसका नाम BoAt Immortal 121 TWS है. भारत में इसको काफी कम कीमत पर पेश किया गया है. यह ईयरबड्स 40 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं. आइए जानते हैं BoAt Immortal 121 TWS की कीमत और फीचर्स...

BoAt Immortal 121 TWS Specifications

कंपनी ने BoAt Immortal 121 TWS को लॉन्च करने के लिए 12 दिसंबर यानी कल मुंबई में एक ईवेंट किया. Immortal 121 TWS फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 है और यूजर्स के लिए एक सीमलेस सिंक्ड ऑडियो एक्सपीरियंस देता है. इससे पहले कंपनी ने boAt Airdopes 100 को लॉन्च किया था, अब इसको पेश किया है. 

BoAt Immortal 121 TWS Features

BoAt Immortal 121 TWS बीस्ट मोड के साथ आता है. इसके अलावा लैग फ्री ऑडियो पेश करता है. ईयरबड्स में आपके गेमिंग सेटअप को रोशन करने के लिए एम्बेडेड RGB LED भी हैं.BoAt Immortal 121 TWS का केस इंस्टा वेक इन टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो इंस्टेंट कनेक्ट और डिस्कनेक्ट होता है. हाई स्पीड चार्जिंग के लिए चार्जिंग केस USB-Type C का इस्तेनमाल करते हैं. फुल चार्ज में 40 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है. 10 मिनट के चार्जिंग में 3 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है. ईयरबड्स करीब दो घंटे में फुल चार्ज हो जाएंगे. 

BoAt Immortal 121 TWS Price In India

BoAt Immortal 121 TWS पानी में भी खराब नहीं होगा. इसको IPX4 की रेटिंग मिली है. ENx टेक्नोलॉजी की मदद से क्लियर ऑडियो मिलता है. इसको दो कलर्स (ब्लैक सेबर और व्हाइट सेबर) में पेश किया गया है. भारत में BoAt Immortal 121 TWS की कीमत 1499 रुपये है. आज से यानी 13 दिसंबर से यह अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news