सर्दियां आने से पहले आधी कीमत में बिक रहा Blower, भरा पड़ा है स्टॉक, एक साथ दो-दो खरीद रहे ग्राहक
Advertisement

सर्दियां आने से पहले आधी कीमत में बिक रहा Blower, भरा पड़ा है स्टॉक, एक साथ दो-दो खरीद रहे ग्राहक

Blower Heater: सर्दियों के मौसम में कई बार काफी ज्यादा ठण्ड हो जाती है, जिससे निपटने के लिए ब्लोअर हीटर की जरूरत पड़ती है, ऐसे में अभी इसे खरीदना फायदे की डील साबित हो सकता है. 

सर्दियां आने से पहले आधी कीमत में बिक रहा Blower, भरा पड़ा है स्टॉक, एक साथ दो-दो खरीद रहे ग्राहक

Blower heater Online: सर्दियों में हीटर के अलावा एक और डिवाइस है जो आपके घर और कमरे को गर्म रखता है, इस डिवाइस का नाम है ब्लोअर हीटर जो साधारण हीटर की तुलना में कहीं ज्यादा तेजी से आपके कमरे को गर्म करता है. सर्दियों में अब आम तौर पर लोग हीटर की जगह पर इसका ही इस्तेमाल करते हैं. ये ब्लोअर हीटर काफी दमदार होता है और जोरदार तरीके से हीटिंग करता है जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. अगर आप सर्दियों के मौसम में इसे खरीदने की तैयारी में हैं तो बता दें कि यही इसकी खरीद पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है और जिससे आप भारी बचत के सतह इसे खरीद सकते हैं.  

कौन से ब्लोअर्स पर है डिस्काउंट 

1. Havells OFR - 9Fin 2400-Watt PTC Room Heater with Fan (Black,Oil Filled Radiator): इस ब्लोअर को ग्राहक अमेजन से खरीद सकते हैं और इसके लिए उन्हें 8,490 रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी. Havells OFR एक दमदार रूम हीटर ब्लोअर यही जिसमें एक दमदार मोटर और फैन ऑफर किया गया  ये हीटिंग को जोरदार तरीके से पूरे घर में फैलाता है, बता दें कि ये 2400-Watt की क्षमता का है. इसकी असल कीमत वैसे तो 14,245 रुपये है, लेकिन 40 परसेंट डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. 

2. Warmex 400 Watts Electric PTC Heater/Wall Mount Heater/Fan Heater/Room Heater MINI BONFIRE: ये हीटर किसी ब्लोअर की तरह तो काम करता ही है, साथ ही साथ ये बॉर्न फायर की तरह काम भी करता है. ऐसे में ये आपके रूम को गर्म रखने का काम भी करता है. ये हीटर आप अपने घर के किसी भी कोने में रख कर इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो ये 2,299 रुपये है लेकिन ये इसकी असल कीमत नहीं है. इसकी असल कीमत 3,835 रुपये है लेकिन 40 परसेंट डिस्काउंट के बाद इसे इतनी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. 

3. Orient Electric ABS Plastic Areva Thermostat Adjustable Room Heater Fan (FH20WP 2000/1000 Watts, White): इस ब्लोअर हीटर की असल कीमत की बात की जाए तो ये 3,990 रुपये है, लेकिन ठहरिए, आपको ये कीमत चुकाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. दरअसल इस ब्लोअर की खरीदारी पर ग्राहकों को 59 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है जिससे आप महज 1,624 रुपये में ही इस पोर्टेबल ब्लोअर को खरीद कर अभी से सर्दियों की तैयारी कर सकते हैं. 

Trending news