399 के बेस्ट Prepaid प्लान, घर बैठ उठाएं एक्स्ट्रा Internet का मजा
Advertisement

399 के बेस्ट Prepaid प्लान, घर बैठ उठाएं एक्स्ट्रा Internet का मजा

यूजर्स मोबाइल चलाने के लिए बेस्ट प्लान की तलाश में रहते हैं. यहां पर आपको 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं.

399 के बेस्ट Prepaid प्लान, घर बैठ उठाएं एक्स्ट्रा Internet का मजा

नई दिल्ली: मोबाइल डेटा (Mobile Data) इस समय यह हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है और खासतौर पर वर्तमान में. जब भारत समेत पूरी दुनिया में लोग अपने घरों में कैद है. इस वजह से यूजर्स मोबाइल चलाने के लिए बेस्ट प्लान (Best Plans) की तलाश में रहते हैं. यहां पर आपको 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं.

  1. 399 के जानें बेस्ट प्लान्स
  2. कम पैसे में पा सकते ज्यादा डाटा
  3. कंपनी दे रही अच्छा मौका

Airtel का प्लान
Airtel के 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेली 1.5GB हाई स्पीड डेटा दिया जाता है. इसमें रोज 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी शामिल है. इस प्लान के साथ यूजर्स को Airtel Thanks बेनिफिट्स मिलते हैं. इसके साथ ही Airtel Xstream Premium, Wynk Music और कई ऐप्स का सब्सक्रिप्शन यूजर्स को ऑफर किया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. इसमें Amazon Prime Video Mobile Edition का सब्सक्रिप्शन भी एक महीने के लिए दिया जाता है.

BSNL का प्लान
BSNL के 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 1GB डेली हाई स्पीड डेटा दिया जाता है. डेटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाती है. ये स्पीड कम होकर 80 Kbps तक हो जाती है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 SMS भी दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 80 दिन की है.

ये भी पढ़ें, इस फोन की कीमत हुई दस हजार रुपये तक कम, कई फीचर से है भरपूर

Reliance Jio का प्लान
Reliance Jio 399 रुपये के प्रीपेड प्लान में डेली 1.5GB हाई स्पीड डेटा ऑफर करता है. इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोज 100 SMS भी दिया जाता है. इस प्लान के साथ यूजर्स को Jio ऐप्लीकेशन्स के सब्सक्रिप्शन फ्री में दिए जाते हैं. इसमें JioSecurity, JioCloud, JioCinema और JioNews जैसे ऐप्स शामिल हैं.

Trending news