घर में कदम रखा नहीं कि On हो जाएंगी ये लाइट्स! मोशन सेंसर से हैं लैस और कीमत 500 रुपये से कम
Advertisement
trendingNow11480818

घर में कदम रखा नहीं कि On हो जाएंगी ये लाइट्स! मोशन सेंसर से हैं लैस और कीमत 500 रुपये से कम

Automatic Light: बड़े दफ्तरों में आपने ऑटोमैटिक लाइट्स जरूर देखी होंगी लेकिन ऐसी लाइट्स को अब आप अपने घर में ही लगवा सकते हैं वो भी किफायती कीमत में और अपने घर को हाईटेक बना सकते हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

Automatic Light: भारत में अभी बड़ी कंपनियों के अलावा सिर्फ चुनिंदा जगहों पर ही ऑटोमैटिक लाइट्स का इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि ये आम लाइट्स की तुलना में महंगी होती हैं साथ ही साथ इन्हें इंस्टॉल करना भी मुश्किल होता है. ऐसे में लोग घरों में इन्हें लगवाने के बारे में विचार नहीं करते हैं लेकिन ये लाइट्स काफी बिजली बचाती हैं और आपके घर की बिजली का बिल कम कर सकती हैं. अगर आप भी इन्हें किफायती कीमत में खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इन्हें लाइट्स के ऐसे ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में फिट हो जाएंगी.

कौन सी हैं ये लाइट्स और क्या है खासियत 

जिन लाइट्स के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम ENMORA 25 -Rechargeable Body Motion Sensor LED Light Bulb है. असल में ये रिचार्जेबल लाइट्स हैं जिनमें आपको मोशन सेंसर के साथ ही एक पावरफुल बैटरी मिल जाती है साथ ही इसकी लाइटिंग भी बेहद ही तगड़ी है जिससे पूरे रूम में अच्छी खासी रोशनी हो जाती है. 

कितनी है कीमत 

आपको बता दें कि ENMORA 25 -Rechargeable Body Motion Sensor LED Light Bulb को ग्राहक सिर्फ 266 रुपये में खरीद सकते हैं. ये लाइट्स बेहद ही दमदार हैं. इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं और आप अगर इन्हें अपने घर में इस्तेमाल करते हैं तो जैसे ही आप घर में कदम रखेंगे ये लाइट्स जलना शुरू हो जाती हैं ऐसे में आपको ऑन और ऑफ करने की जरूरत नहीं पड़ती है. ये लाइट्स पोर्टेबल हैं और इनका वजन भी बेहद ही कम है और आसानी से इन्हें घर पर डिलीवर करवाया जा सकता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news