लॉन्च हो रहा Asus ROG Phone 6, अगर चाहिए हैं लेटेस्ट अपडेट तो ऐसे देखें Live Stream
Advertisement
trendingNow11244153

लॉन्च हो रहा Asus ROG Phone 6, अगर चाहिए हैं लेटेस्ट अपडेट तो ऐसे देखें Live Stream

ASUS ROG Phone 6 Launch Live Streaming: आसुस का नया स्मार्टफोन, ASUS ROG Phone 6 भारत में आज यानी 5 जुलाई को लॉन्च किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च ईवेंट का आप किस तरह हिस्सा बन सकते हैं, आइए जानते हैं..

 

Photo Credit: MSN

Asus ROG Phone 6 Launch Event India Live Streaming: आसुस (Asus) का नया स्मार्टफोन, ASUS ROG Phone 6 आज यानी 5 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल सकते हैं और फैन्स इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों इस स्मार्टफोन की तस्वीरें भी लीक हुई थीं और कुछ समय से फीचर्स की जानकारी लीक्स के जरिए ही सामने आ रही है. हम आपको बताने जा रहे हैं कि ASUS ROG Phone 6 के लॉन्च ईवेंट को आप किस तरह लाइव स्ट्रीम कर सकेंगे, इसमें आपको क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं और इस स्मार्टफोन को किस कीमत पर खरीदा जा सकता है.. 

लॉन्च हो रहा Asus का नया स्मार्टफोन 

आसुस (Asus) की नई स्मार्टफोन सीरीज, ASUS ROG Phone 6 Series में कुल मिलाकर दो स्मार्टफोन्स अनाउन्स किए जा रहे हैं. आसुस की इस स्मार्टफोन सीरीज में ASUS ROG Phone 6 और ASUS ROG Phone 6 Pro शामिल होंगे. इन दोनों स्मार्टफोन्स में लोगों को धांसू का कैमरा, लेटेस्ट प्रोसेसर और कमाल की डिजाइन मिलने वाली है. आगे हम आपको इस सीरीज के फीचर्स के बारे में तो बताएंगे ही, साथ में यह भी बताएंगे कि इस फोन सीरीज के लॉन्च को आप Live Stream अकिसे कर सकते हैं. 

Live Stream करें ASUS ROG Phone 6 का लॉन्च ईवेंट  

आपको बता दें कि आसुस (Asus) की नई स्मार्टफोन सीरीज, ASUS ROG Phone 6 Series को 5 जुलाई को मार्केट में पेश किया जा रहा है. इस सीरीज के लॉन्च का ईवेंट भारत में शाम 5:20 बजे देखा जा सकता है. इसे देखने के लिए आपको केवल नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा. ये लिंक आसुस के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के उस पेज का है, जिसपर ASUS ROG Phone 6 और ASUS ROG Phone 6 Pro के लॉन्च ईवेंट को स्ट्रीम किया जाएगा. 

 

ASUS ROG Phone 6 के फीचर्स 

ASUS ROG Phone 6 में आपको  6.78-इंच का एमोलेड एफएचडी+ डिस्प्ले, 165Hz का रिफ्रेश रेट और एक फिंगरप्रिन्ट स्कैनर दिया जाएगा. ये फोन लेटेस्ट Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर पर काम कर सकता है, इसमें 18GB तक RAM और 512GB का बिल्ट-इन स्टोरेज दिया जा सकता है और ये एंड्रॉयड 12 पर चल सकता है. ये फोन 6000mAh की बैटरी और 65W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. इसका ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप 64MP के प्राइमेरी सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है और इसका फ्रंट कैमरा 12MP का हो सकता है. 

आधिकारिक तौर पर तो जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ASUS ROG Phone 6 की कीमत, 91Mobiles के हिसाब से 59,999 रुपये हो सकती है. आधिकारिक तौर पर इस फोन के बारे में जानकारी लॉन्च के बाद ही पता चलेगी. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news