iPhone 14 Pro: लॉन्च से पहले Leak हुआ आईफोन 14 का Video! जानिए कैसे काम करेगा फोन का नया फीचर
Advertisement
trendingNow11336584

iPhone 14 Pro: लॉन्च से पहले Leak हुआ आईफोन 14 का Video! जानिए कैसे काम करेगा फोन का नया फीचर

iPhone 14 Pro Video: iPhone 14 सीरीज के लॉन्च से कुछ दिन पहले इस स्मार्टफोन के प्रो मॉडल, iPhone 14 Pro का एक वीडियो लीक (Video Leak) हुआ है जिसमें नजर आ रहा है कि इस स्मार्टफोन का नया फीचर किस तरह काम करेगा..

 

iPhone 14 Pro: लॉन्च से पहले Leak हुआ आईफोन 14 का Video! जानिए कैसे काम करेगा फोन का नया फीचर

iPhone 14 Pro Video Leak of Double Notch Working: ऐप्पल (Apple) के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लेटेस्ट सीरीज, iPhone 14 Series का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और कुछ ही दिनों में इसे लॉन्च भी कर दिया जाएगा. सीरीज के मॉडल्स, iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max और iPhone 14 Max के लॉन्च से पहले इनके कई नए फीचर्स और डिटेल्स लीक्स (iPhone 14 Leaks) के जरिए सामने आ रहे हैं. इस सीरीज के एक प्रो मॉडल, iPhone 14 Pro से जुड़ा एक वीडियो हाल ही में लीक हुआ है जिसमें बताया गया है कि इस स्मार्टफोन का एक नय और खास फीचर किस तरह काम करेगा.. 

लॉन्च से पहले Leak हुआ iPhone 14 Pro की Video!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, iPhone 14 Pro की एक वीडियो लॉन्च से पहले लीक हो गई है. इस वीडियो में बताया गया है कि iPhone 14 Pro में दिए गए दो नॉच को इस्तेमाल कैसे किया जाएगा. आपको बता दें कि इस मॉडल में एक होल-पंच कटआउट (Hole Punch Cutout) और एक यूनिफाइड पिल कटआउट (Unified Pill Cutout) दिया जाने वाला है जिनके बीच यूजर्स आसानी से स्विच कर सकेंगे. यही चीज लीक हुई वीडियो में दर्शाई गई है. इस वीडियो को चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट वीबो (Weibo) पर देखा गया है. 

जानिए कैसे काम करेगा फोन का नया फीचर

आइए जानते हैं कि वीडियो के हिसाब से iPhone 14 Pro के डबल नॉच फीचर को किस तरह इस्तेमाल किया जा सकेगा. आपको बता दें कि नॉच के बीच स्विच करने के लिए एक सिस्टम दिया जाएगा जिससे डिस्प्ले के पिक्सल्स को टर्न ऑफ किया जा सकेगा ताकी पूरा एरिया एक नॉच जैसा लगे. इसे एक सिंगल नॉच या फिर अलग-अलग नॉच की तरह यूज किया जा सकेगा. बता दें कि नॉच एक छोटा कटआउट होता है जिसमें सेल्फी कैमरा फिट किया जाता है और ये फोन डिस्प्ले में ही होता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि iPhone 14 सीरीज को 7 सितंबर, 2022 को लॉन्च कर दिया जाएगा और Apple इस लॉन्च के लिए एक खास ईवेंट की तैयारी भी कर रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news