Apple का डबल धमाका! iPhone 14 के साथ लॉन्च होगा iPad Pro भी! जानिए जबरदस्त फीचर्स
Advertisement
trendingNow11219511

Apple का डबल धमाका! iPhone 14 के साथ लॉन्च होगा iPad Pro भी! जानिए जबरदस्त फीचर्स

iPad Pro M2 Launch: आपको बता दें कि लेटेस्ट रिपोर्ट्स के हिसाब से ऐप्पल (Apple) iPhone 14 के साथ-साथ iPad Pro M2 को भी लॉन्च करने जा रहा है. आइए इस बारे में सबकुछ डिटेल में जानते हैं.

 

Photo Credit: Wccftech

iPad Pro M2 Unveiling at Phone 14 Launch Event Expected: ऐप्पल (Apple) के प्रोडक्ट्स के लॉन्च का इंतजार सभी लोगों को होता है, फिर वो चाहे उन्हें खरीदने वाले हों या नहीं. खबरों की मानें तो इस साल सितंबर में ऐप्पल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नए मॉडल, iPhone 14 को लॉन्च करने जा रहा है. अब यह सूचना मिली है कि iPhone 14 के साथ-साथ कंपनी अपने नए आईपैड, iPad Pro M2 को भी मार्केट में पेश कर सकती है. आइए इस बारे में और जानते हैं.. 

iPhone 14 के साथ लॉन्च होगा iPad Pro

आपको बता दें कि अब तक ऐप्पल (Apple) ने iPhone 14 की लॉन्च डेट (Launch Date) का खुलासा नहीं किया है लेकिन क्योंकि हर साल ऐप्पल अपने फोन को सितंबर में लॉन्च करता है, उम्मीद की जा रही है कि iPhone 14 भी सितंबर में ही लॉन्च किया जाएगा. अब खबर आ रही है कि iPhone 14 के लॉन्च इवेंट में iPad Pro M2 भी लॉन्च किया जा सकता है. 

ऐसा भी हो सकता है कि ऐप्पल इन दोनों प्रोडक्ट्स के लिए अलग-अलग ईवेंट होस्ट करे, जहां iPhone 14 सितंबर में लॉन्च हो वहीं iPad Pro M2 अक्टूबर में पेश किया जाए. 

iPad Pro M2 के फीचर्स 

Gurman के हिसाब से iPad Pro M2 को 11-इंच और 12.9-इंच, दो मॉडल्स में लॉन्च किया जा सकता है. इन दोनों मॉडल्स में M2 चिप दी जा सकती है. जहां 12.9-इंच वाले मॉडल में एक मिनी-एलईडी डिस्प्ले पहले से ही है, वहीं 11-इंच वाले मॉडल में भी ये डिस्प्ले लेकर आया जा सकता है. ये दोनों टैबलेट 120Hz प्रोमोशन तकनीक के साथ आ सकते हैं.

iPad Pro M2 में आपको वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल सकता है और अगर ऐसा होता है तो ये वायरलेस चार्जिंग वाला पहला iPad होगा. Gurman के हिसाब से इस iPad के कैमरे में भी अपग्रेड देखे जा सकते हैं. 

यह उम्मीद की जा रही है कि इन प्रोडक्ट्स के फीचर्स और लॉन्च डेट का खुलासा आधिकारिक तौर पर जल्द हो जाए. 

Trending news