Anushka Sharma के हाथ में दिखा OnePlus का रहस्यमयी Smartphone! अचानक बन गया टैबलेट
Advertisement
trendingNow11898166

Anushka Sharma के हाथ में दिखा OnePlus का रहस्यमयी Smartphone! अचानक बन गया टैबलेट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के हाथ में वनप्लस का लॉन्च होने वाला फोल्डेबल फोन वनप्लस ओपन नजर आ रहा है. वो फोन को ओपन करते दिख रही हैं. आइए जानते हैं फोन में क्या खास होने वाला है....

 

Anushka Sharma के हाथ में दिखा OnePlus का रहस्यमयी Smartphone! अचानक बन गया टैबलेट

वनप्लस ओपन, वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन, 19 अक्टूबर को लॉन्च होने की उम्मीद है. एक हालिया लीक में, भारतीय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को एक फोल्डेबल फोन पकड़े हुए देखा गया था, जिसमें पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा कटआउट था. यह कटआउट वनप्लस ओपन के पहले लीक हुए रेंडर के समान है, जिससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह वही फोन है.

OnePlus Open Expected Specs

वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस फोन को ओपन करती दिख रही हैं. फोन का नाम OnePlus Open होगा और इसको 19 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी द्वारा संचालित होगा. इसमें 16GB RAM और 256GB स्टोरेज होगी. फोन में डुअल डिस्प्ले होगा. अंदर की तरफ 7.6-इंच स्क्रीन और बाहर की तरफ 6.3-इंच की स्क्रीन होगी. 

OnePlus Open Launch Date

वनप्लस ने टेकक्रंच डिसरप्ट 2023 इवेंट में अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की. कंपनी ने कहा कि वह इस डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही अपनी वेबसाइट, फोरम और सोशल मीडिया चैनलों पर शेयर करेगी. वनप्लस ओपन के 19 अक्टूबर को लॉन्च होने की संभावना है, जैसा कि टिपस्टर मैक्स जंबोर ने अनुमान लगाया है.

OnePlus Open Camera

वनप्लस ओपन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है, जिसमें 50 एमपी का मुख्य कैमरा, 48 एमपी का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32 एमपी का पेरिस्कोप कैमरा शामिल है. आगे की तरफ, दो 32 एमपी के फ्रंट कैमरे होंगे.

Trending news