Amazon Prime Day Sale का हुआ ऐलान, एक से बढ़कर एक होंगे Offers; 30 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट होंगे लॉन्च!
Advertisement
trendingNow11247530

Amazon Prime Day Sale का हुआ ऐलान, एक से बढ़कर एक होंगे Offers; 30 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट होंगे लॉन्च!

Amazon Prime Day Sale 2022: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) पर इस महीने 'अमेजन प्राइम डे सेल' (Amazon Prime Day Sale) शुरू हो रही है जिसमें कमाल के ऑफर्स तो दिए ही जाएंगे, साथ ही, लेटेस्ट प्रोडक्ट्स भी लॉन्च किये जाएंगे. आइए इस सेल की डेट्स और इसके ऑफर्स के बारे में जानते हैं..

 

Photo Credit: MySmartPrice

Amazon Prime Day Sale 2022 India Dates Announced Check Details: पिछले कुछ सालों में ऑनलाइन शॉपिंग का चलन काफी बढ़ गया है. देश में कई सारे ऐसे प्लेटफॉर्म्स हैं जहां से लोग शॉपिंग करते हैं लेकिन जो सबसे लोकप्रिय और विश्वसनीय हैं, उनमें अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) का नाम जरूर लिया जाता है. अगर आप भी अमेजन (Amazon) से अपनी जरूरत और पसंद का सामान खरीदते हैं तो हम आपको बता दें कि आने वाले दिनों में अमेजन की खास सेल, 'अमेजन प्राइम डे सेल' (Amazon Prime Day Sale) शुरू होने जा रही है और इसकी डेट्स का भी ऐलान कर दिया गया है. आइए जानते हैं कि आप इस सेल का फायदा कब उठा सकेंगे और इसमें आपको किस तरह के आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं.. 

Amazon Prime Day Sale का हुआ ऐलान 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अमेजन (Amazon) ने अपनी खास सेल, 'अमेजन प्राइम डे सेल' (Amazon Prime Day Sale) का ऐलान आधिकारिक तौर पर कर दिया है. अगर आप भी इस सेल का बेसब्री से इंतजार रहे हैं तो हम आपको बता दें कि ये कन्फर्म हो गया है कि भारत में ये सेल 23 और 24 जुलाई के बीच आयोजित की जा रही है. 23 जुलाई को रात 12 बजे इस सेल की शुरुआत होगी और ये 24 जुलाई को 11:59 PM तक लाइव रहेगी. 

मनपसंद सामान पर मिलेगा धमाकेदार डिस्काउंट 

Amazon Prime Day Sale के दौरान आपको स्मार्टफोन्स, दूसरे इलेक्ट्रॉनिक आइटम, किचन के सामान, कपड़ों, खिलौनों आदि सभी तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाने वाला है. iPhone 13 जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन्स भी बेहद सस्ते में खरीदे जा सकते हैं. सेल में Amazon Echo, Fire TV और Kindle Devices पर भी भारी छूट दी जाएगी. लेटेस्ट स्मार्ट स्पीकर्स, स्मार्ट डिस्प्ले और फायर टीवी प्रोडक्ट्स को Amazon Prime Day Sale से आप 55% तक के डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे. 

30 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च

अमेजन (Amazon) ने यह बताया है कि इस सेल में आपको सिर्फ डिस्काउंट्स और आकर्षक डील्स ही नहीं दी जाएंगी बल्कि नए प्रोडक्ट्स भी मिलेंगे. Amazon Prime Day Sale में 400 से ज्यादा ब्रांड्स कुल मिलाकर 30 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट्स को लॉन्च करेंगे. इन  ब्रांड्स में Samsung, Xiaomi, boAt, Fastrack, Tresemme, Mamaearth, Sony, Puma, Whirlpool आदि जैसे बड़े नाम शामिल हैं. 

अगर आपको इस बारे में पता न हो तो बता दें कि जैसा इस सेल का नाम है, इसका फायदा केवल प्राइम मेम्बर्स उठा सकते हैं यानी Amazon Prime Day Sale का मजा उठाने के लिए आपको Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लेना होगा.   

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news