Airtel Black: एक साथ डाउनलोड होंगी 4 फिल्में, स्पीड इतनी फास्ट कि आ जाएगा मजा
Advertisement

Airtel Black: एक साथ डाउनलोड होंगी 4 फिल्में, स्पीड इतनी फास्ट कि आ जाएगा मजा

Airtel Black: अगर आप हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ बेहतरीन बेनिफिट्स भी चाहते हैं तो आपको आज हम एयरटेल ब्लैक के धांसू प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आएगा. 

Airtel Black: एक साथ डाउनलोड होंगी 4 फिल्में, स्पीड इतनी फास्ट कि आ जाएगा मजा

High Speed Fiber: अगर आप अपने दफ्तर का काम करने के लिए साथ ही मनोरंजन के लिए एक हाई स्पीड फाइबर कनेक्शन तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए आज हम एक धांसू ऑप्शन लेकर आए हैं. दरअसल एयरटेल ब्लैक फाइबर कनेक्शन के साथ आप दमदार बेनिफिट्स का लाभ ले सकते हैं. बता दें कि फाइबर कनेक्शन के एक ऐसे प्लान के बारे में हम आपको बताएंगे जिसमें इंटरनेट के साथ ही कई अन्य फायदे भी आपको मिलेंगे. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये बेनिफिट्स और कौन सा है ये प्लान. 

कौन सा है Airtel Black का ये प्लान  

Airtel Black के इस प्लान की कीमत की बात की जाए तो ग्राहक ये 1099 रुपये है. अगर आपको ये कीमत ज्यादा लग रही है तो बता दें कि इस कीमत में सिर्फ इंटरनेट की नहीं बल्कि कई और भी बेनिफिट्स हैं जो यूजर को दिए जाते हैं जिसके बाद ये एक पैसा वसूल प्लान बन जाता है. बता दें कि कंपनी तकरीबन 600 रुपये की इंस्टॉलेशन कॉस्ट लेती है और आप पहले महीने इस फाइबर की सर्विस फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं. अगले महीने से आप ये प्लान एक्टिव कर सकते हैं.

कौन से बेनिफिट्स हैं प्लान में शामिल 

अगर बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में आपको फाइबर कनेक्शन के साथ ही एक लैंडलाइन कनेक्शन भी फ्री में दिया जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं आपको प्लान में अनलिमिटेड डाटा के साथ ही 200 mbps की धुआंधार इंटरनेट स्पीड भी मिलती है. अगर आपको अभी भी ये बेनिफिट्स कम लग रहे हैं तो बता दें कि इस प्लान में आपको फ्री डीटीएच के साथ Amazon Prime और Disney Plus Hotstar जैसे पॉपुलर ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. तो कुल मिलाकर ये प्लान आपके पूरे पैसे वसूल करवा देगा और आप तूफानी स्पीड में इंटरनेट के साथ इन बेनिफिट्स का लाभ भी ले पाएंगे।

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news