ये हैं 32 इंच के बेस्ट सेलिंग Smart LED TV, बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी के साथ दमदार स्पीकर है इनकी खासियत
Advertisement

ये हैं 32 इंच के बेस्ट सेलिंग Smart LED TV, बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी के साथ दमदार स्पीकर है इनकी खासियत

Smart TV: फेस्टिव सीजन की शुरुआत भारत में हो गई है, ऐसे में लोग अपने घर में नये होम अप्लायंसेज को खरीदने की तैयारी करने लगते हैं. इन अप्लायंसेज में स्मार्ट टीवी भी शामिल हैं जिन्हें ग्राहक जमकर खरीदते हैं और ऐसे में आज हम स्मार्ट टीवी के लिए बेस्ट ऑप्शन आपको बताने जा रहे हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

32 inch Affordable Smart TV: फेस्टिव सीजन ने भारत में दस्तक दी है और अब महीनों तक आपको थोड़े-थोड़े अंतराल में कई बड़े फेस्टिवल्स आएंगे. फेस्टिव सीजन में नये प्रोडक्ट्स खूब खरीदने जाते हैं जिनमें Smart LED TV भी शामिल हैं. ज्यादातर लोग जो LED टीवी खरीदते हैं उनका फोकस इस बात पर होता है कि टीवी किफायती हो और उसमें ज्यादा से ज्यादा ट्रेंडिंग फीचर्स आपको देखने को मिलें. हालांकि ऐसा हो नहीं पाता है. ऐसा आपके साथ ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपको 32 इंच की सबसे किफायती LED टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप Flipkart से परचेज कर सकते हैं. 

Adsun 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android Based TV

Flipkart पर इस स्मार्ट टीवी की कीमत सिर्फ 8,299 रुपये है. ये वाईफाई सपोर्ट के साथ ही क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारी गई है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में कलर पॉप और ब्राइटनेस इतनी शानदार है कि ग्राहकों को जबरदस्त एक्सपीरियंस मिलता है. इस स्मार्ट टीवी में 20 वॉट का ऑडियो सपोर्ट और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिल जाता है. फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट एलईडी टीवी को ग्राहकों ने 3.8 स्टार की रेटिंग ऑफर की है और इसका रिव्यू भी काफी अच्छा है. अगर आपके घर में कई कमरे हैं और आप हर कमरे के लिए स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो इसे परचेज करना आपके लिए किफायती तो होगा ही साथ ही साथ आपको इसमें काफी सारे दमदार फीचर्स भी मिल जाते हैं. 

Infinix 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV

Infinix पिछले कुछ समय में एक भरोसेमंद ब्रांड उभरकर सामने आया है, इस ब्रांड ने अब टेलीविजन मार्केट में भी कब्जा जमा लिया है, बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी को एक बेहद किफायती कीमत में भारतीय ग्राहकों के सामने पेश किया है. फ्लिपकार्ट पर इसे सिर्फ 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये बेजल लेस स्मार्ट एलईडी टीवी है जिसमें ग्राहकों को क्रिस्टल क्लियर पिक्चर क्वॉलिटी देखने को मिलती है साथ ही साथ इसमें आपको स्मार्ट क्वॉड कोर प्रोसेसर भी मिलता है. इसमें आपको 20 W का डॉल्बी ऑडियो और कई सारे प्री बिल्ट OTT ऐप्स देखने को मिलते हैं. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news