Sunny Deol की Gadar 2 बनीं साल की सबसे बड़ी दूसरी ओपनिंग फिल्म, अक्षय की OMG 2 का हुआ ये हाल, देखें टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट
Advertisement
trendingNow11821402

Sunny Deol की Gadar 2 बनीं साल की सबसे बड़ी दूसरी ओपनिंग फिल्म, अक्षय की OMG 2 का हुआ ये हाल, देखें टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट

Gadar 2 फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर सूनामी लेकर आई है. इस फिल्म ने पहले दिन ही जबरदस्त कलेक्शन कर अपने नाम साल की दूसरी बड़ी बिगेस्ट ओपनिंग फिल्म का रिकॉर्ड कर लिया है. जानिए OMG 2 सहित बाकी फिल्मों का क्या हाल है.

 

साल 2023 की टॉप 10 ओपनिंग फिल्म्स

Top 10 Opening Films 2023: बॉक्स ऑफिस पर बीता साल काफी भारी पड़ा. कई दिग्गज एक्टर्स की फिल्में रिलीज हुई लेकिन एक के बाद एक सभी ने उम्मीदों पर पानी फेर दिया. जिसकी वजह से बीता साल सिनेमाजगत का लोएस्ट लेवल पर रहा. लेकिन इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म के बाद फिल्मों ने जो रफ्तार पकड़ी है उससे बॉक्स ऑफिस हिल गया है. जानिए साल 2023 में किन फिल्मों की जबरदस्त ओपनिंग रही.

नंबर 1 
शाहरुख खान की 'पठान' (Pathaan) फिल्म ने इस साल की शुरुआत में रिलीज होते ही धांसू कमाई की थी. इस फिल्म ने पहले दिन 55 करोड़ का कलेक्शन किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

नंबर 2
इस लिस्ट में नंबर दो पर अब सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) आ गई है. इस फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है.

 

 

नंबर 3 
प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर भले ही काफी बवाल मचा हो लेकिन ये फिल्म भी साल की तीसरी बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है.

नंबर 4 
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ से ओपनिंग की थी.

नंबर 5 
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन इस फिल्म ने सारी उम्मीदों को भले ही चकनाचूर कर दिया लेकिन साल की 10 ओपनिंग फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. इस फिल्म ने 13.15 करोड़ का कलेक्शन किया था.

नंबर 6
अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'भोला' इस लिस्ट में छठे नंबर पर है. इस फिल्म ने पहले दिन 11.20 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

नंबर 7 
इस लिस्ट में नंबर 7 पर करण जौहर की हाल ही में रिलीज 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है. इस फिल्म ने पहले दिन 10.50 करोड़ का कलेक्शन किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

नंबर 8 
अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म 'ओएमजी 2' इस लिस्ट में नंबर 8 पर है. इसका पहले दिन का कलेक्शन 10.26 करोड़ था.

नंबर 9 
'सत्यप्रेम की कथा' फिल्म ने नौवें स्थान पर जगह बनाई है. इस फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

नंबर 10 
दसवें नंबर पर 'द केरला स्टोरी' है. इस फिल्म ने पहले दिन 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसमें अदा शर्मा लीड रोल में थीं.

Trending news