Wimbledon 2022: इस खिलाड़ी पर लगा बड़ा जुर्माना, लाइव मैच में दर्शक के साथ कर दी ये शर्मनाक हरकत
Advertisement

Wimbledon 2022: इस खिलाड़ी पर लगा बड़ा जुर्माना, लाइव मैच में दर्शक के साथ कर दी ये शर्मनाक हरकत

Wimbledon 2022: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस ने फैंस के साथ शर्मनाक हरकत की दी, जिससे उनके ऊपर बड़ा जुर्माना लगाया है. निक किर्गियोस ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. 

Twitter

Wimbledon 2022: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) मुश्किलों में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन पर बिंबलडन टूर्नामेंट के दौरान बड़ा जुर्माना लगाया गया है. मैच के दौरान निक किर्गियोस ने एक दर्शक के ऊपर थूका था. उन पर टूर्नामेंट का सबसे बड़ा जुर्माना लगाया गया है. 

निक पर लगा जुर्माना 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) पर विंबलडन टेनिस ग्रैंडस्लैम में पहले दौर की जीत के दौरान खेल भावना के विपरीत आचरण करने के लिए 10,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है. यह टूर्नामेंट में अभी तक घोषित किया गया सबसे बड़ा जुर्माना है. निक किर्गियोस ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. किर्गियोस ने पहले दौर के मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में स्वीकार किया था कि उन्होंने परेशान कर रहे दर्शक की ओर थूका था.

देने पड़ेंगे इतने पैसे 

गुरूवार को ऑल इंग्लैंड क्लब ने मैच के दौरान लगे जुर्माने की राशि की घोषणा की. किर्गियोस के बाद एलेक्जेंडर रिट्सचार्ड पर 5,000 डॉलर का जुर्माना लगा गया, जो क्वालीफाइंग में पहले दौर के मैच के दौरान उनके खेल भावना के खिलाफ आचरण के लिए लगा था.

इन खिलाड़ियों पर भी लगा जुर्माना 

सात अन्य खिलाड़ियों पर तीन-तीन हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया जो खेल भावना के विपरीत आचरण या फिर अश्लील शब्द कहने के लिये लगाया गया. कुल पांच महिला खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाया जा चुका है. इनमें सबसे बड़ी राशि का जुर्माना दारिया साविले पर पहले दौर में 4,000 डॉलर लगा था जो रैकेट या उपकरण पटकने से संबंधित था. 

(इनपुट: भाषा)

Trending news