Australian Open: कब-कहां और कैसे देखें बोपन्ना-एबडेन का खिताबी मैच, फाइनल में इटली की जोड़ी से टक्कर
Advertisement

Australian Open: कब-कहां और कैसे देखें बोपन्ना-एबडेन का खिताबी मैच, फाइनल में इटली की जोड़ी से टक्कर

Rohan Bopanna: ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 के पुरुष डबल्स फाइनल में रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एबडेन का सामना सिमोन बोलेली और एंड्रिया ववासोरी से होगा. रोहन बोपन्ना की नजरें इस मैच को जीतकर पुरुष डबल्स में अपना पहला ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब नाम करने पर होंगी.

Australian Open: कब-कहां और कैसे देखें बोपन्ना-एबडेन का खिताबी मैच, फाइनल में इटली की जोड़ी से टक्कर

How to watch Rohan Bopanna Australian Open Final Match: ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 में शानदार खेल दिखाकर फाइनल तक का रास्ता तय कर चुकी भारत के टेनिस दिग्गज रोहन बोपन्ना और ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबडेन की जोड़ी की नजरें शनिवार 27 जनवरी को फाइनल मुकाबला जीतकर चैंपियन बनने पर होंगी. रोहन बोपन्ना पहला ग्रैंडस्लैम खिताब अपने नाम करने से अब बस एक जीत दूर हैं. बोपन्ना ने अपने जोड़ीदार एबडेन के साथ मिलकर थॉमस माचाक और झांग झिंझेन की जोड़ी को सेमीफाइनल में 6-3, 3-6, 7-6 (10-7) से हराया और ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में जगह बनाई. चलिए जानते हैं, बोपन्ना के इस खिताबी मैच को कहां, कब और कैसे देखा जा सकता है.

दुनिया के नंबर-1 टेनिस प्लेयर बन गए हैं बोपन्ना
 
बोपन्ना ने पहले ही खुद के लिए दुनिया के नंबर एक प्लेयर बना दिया है. सोमवार 29 जनवरी 2024 को एटीपी सीजन-ओपनिंग ग्रैंड स्लैम के खत्म होने के बाद ताजा रैंकिंग जारी करेगा, जिसमें बोपन्ना पुरुष डबल्स में नंबर-1 रैंकिंग वाले खिलाड़ी बन जाएंगे. वह संयुक्त राज्य अमेरिका के ऑस्टिन क्राजिसेक को नंबर से हटाकर यह बड़ा मुकाम हासिल करेंगे.

2017 में जीता था मिक्सड डबल्स टाइटल

बोपन्ना ने 2017 में कनाडा की गैब्रियला डाब्रोवस्की के साथ फ्रेंच ओपन मिश्रित डबल्स खिताब जीता. वह पुरूष डबल्स में 2010 अमेरिकी ओपन में पाकिस्तान के ऐसाम उल हक कुरैशी के साथ और 2023 में एबडेन के साथ उपविजेता रहे थे. बोपन्ना मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट में पुरूष डबल्स खिताब जीतने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी भी रहे. उन्होंने पिछले साल एबडेन के साथ इंडियन वेल्स टूर्नामेंट जीता था.

रोहन बोपन्ना-मैथ्यू एबडेन vs सिमोन बोलेली-एंड्रिया वावसोरी ऑस्ट्रेलिया ओपन 2024 पुरुष डबल्स का फाइनल मैच कब है?

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 पुरुष डबल्स का फाइनल मैच रोहन बोपन्ना-मैथ्यू एबडेन और सिमोन बोलेली-एंड्रिया वावसोरी के बीच शनिवार 27 जनवरी को खेला जाएगा

रोहन बोपन्ना-मैथ्यू एबडेन vs सिमोन बोलेली-एंड्रिया ववासोरी ऑस्ट्रेलिया ओपन 2024 पुरुष डबल्स फाइनल मैच कितने बजे शुरू होगा?

शनिवार 27 जनवरी को रोहन बोपन्ना-मैथ्यू एबडेन vs सिमोन बोलेली-एंड्रिया वावसोरी टेनिस मैच शुरू होने का निर्धारित समय भारतीय समयानुसार दोपहर 3:15 बजे है.

बोपन्ना-एबडेन vs बोलेली-वावास्सोरी ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 ग्रैंड स्लैम टेनिस मैच टीवी और ऑनलाइन कैसे देखें?

भारत में बोपन्ना-एबडेन vs बोलेली-वावास्सोरी मैच सोनी स्पोर्ट्स चैनल (TV) और सोनी लिव (लाइव स्ट्रीमिंग) पर देखा जा सकता है. बाकी मैच ईएसपीएन और टेनिस टीवी (USA), यूरोस्पोर्ट (यूनाइटेड किंगडम), टीएसएन और आरडीएस (कनाडा) चैनल्स पर देखा जा सकता है.

Trending news