FIFA: फीफा वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बुरी तरह टूटे इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन, इसे बताया फ्रांस से हार का जिम्मेदार
Advertisement

FIFA: फीफा वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बुरी तरह टूटे इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन, इसे बताया फ्रांस से हार का जिम्मेदार

FIFA World Cup 2022: इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन ने कहा कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 से उनकी टीम की निराशाजनक हार से वह पूरी तरह से निराश हैं और उन्होंने फ्रांस के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में मिली 1-2 की हार की जिम्मेदारी ली. इंग्लैंड का वर्ल्ड कप अभियान शनिवार को अल बेयट स्टेडियम में फ्रांस के खिलाफ अपने क्वार्टर फाइनल में हारने के बाद समाप्त हो गया, केन की पेनल्टी चूक निर्णायक साबित हुई.

FIFA: फीफा वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बुरी तरह टूटे इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन, इसे बताया फ्रांस से हार का जिम्मेदार

FIFA World Cup: इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन ने कहा कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 से उनकी टीम की निराशाजनक हार से वह पूरी तरह से निराश हैं और उन्होंने फ्रांस के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में मिली 1-2 की हार की जिम्मेदारी ली. इंग्लैंड का वर्ल्ड कप अभियान शनिवार को अल बेयट स्टेडियम में फ्रांस के खिलाफ अपने क्वार्टर फाइनल में हारने के बाद समाप्त हो गया, केन की पेनल्टी चूक निर्णायक साबित हुई.

फीफा वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बुरी तरह टूटे इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन

इंग्लैंड के कप्तान ने फ्रांस के लिए 17वें मिनट में आरेलियन तचौमेनी के पहले गोल के बाद पहले ही पेनल्टी के साथ स्कोर बराबर कर लिया था. 83वें मिनट में, मेसन माउंट को थियो हर्नांडेज द्वारा फाउल किए जाने के बाद मिली पेनल्टी पर केन के पास स्कोर को बराबर करने का एक और अवसर था.

इसे बताया फ्रांस से हार का जिम्मेदार

इस बार हालांकि केन ने अपना प्रयास ऊंचा मार दिया और फ्रांस ने बढ़त बरकरार रखते हुए 2-1 से जीत हासिल की. केन ने एक ट्वीट में कहा, 'हम पूरी तरह से निराश हैं. हमने इस मैच में अपना 100 प्रतिशत दिया. हालांकि हम जीत नहीं सके, जिसकी मैं जिम्मेदारी लेता हूं. इससे उबरने में कुछ समय लगेगा, लेकिन यह खेल का हिस्सा है.'

सभी का समर्थन बहुत मायने रखता है

29 वर्षीय केन ने कहा कि वह इस अनुभव का उपयोग अगली चुनौती के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत होने के लिए करेंगे. उन्होंने कहा, 'अब यह अगली चुनौती के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत होने के अनुभव का उपयोग करने के बारे में है. पूरे टूर्नामेंट में सभी का समर्थन के लिए धन्यवाद, यह बहुत मायने रखता है.'

फ्रांस के कीपर लोरिस से पार नहीं पा सके

इंग्लैंड अतीत में प्रमुख टूर्नामेंटों में बेहतर नहीं कर पाया है, लेकिन शनिवार को ऐसा नहीं था. वे फ्रांस को टक्कर देने में कामयाब रहा. साका और डेक्लान राइस और अन्य शानदार फुटबॉल खेलने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे. हालांकि, इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने रास्ते में आने वाले अवसरों को लेने में असमर्थ रहे और वे फ्रांस के कीपर लोरिस से पार नहीं पा सके.

(Source Credit - IANS)

Trending news