Advertisement
trendingPhotos953650
photoDetails1hindi

19 साल की महिला खिलाड़ी का हुआ निधन, अभ्यास के दौरान सिर पर लगा हथौड़ा

नई दिल्ली: क्यूबा में एक बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया है. 19 साल की एथलीट एलेग्ना ओसोरियो मयारी का निधन हो गया है. ये टैलेंटेड एथलीट यूथ ओलंपिक्स में कांस्य पदक भी अपने नाम हासिल कर चुकी हैं.
 


 

प्रेक्टिस के दौरान सर पर लगा था हथौड़ा

1/5
प्रेक्टिस के दौरान सर पर लगा था हथौड़ा

एलेग्ना ओसोरियो मयारी हैमर थ्रो एथलीट थीं और प्रैक्टिस के दौरान वो घायल हो गई थीं. दरअसल अभ्यास के दौरान उनके सिर पर हथौड़ा लग गया था. उनकी ये चोट काफी गहरी थी जिस वजह से वो कोमा में चली गई थीं.  

19 साल की मयारी का निधन

2/5
19 साल की मयारी का निधन

19 साल की मयारी कुछ वक्त तक कोमा में रही और जिंदगी और मौत से लड़ती रही. जिसके बाद अब उनका निधन हो गया है. 

यूथ ओलंपिक्स में जीता था कांस्य पदक

3/5
यूथ ओलंपिक्स में जीता था कांस्य पदक

यूथ ओलंपिक्स में अपने अच्छे प्रदर्शन से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. यूथ ओलंपिक्स में मयारी ने कांस्य पदक अपने नाम किया था. वहीं इससे पहले दो साल पहले पैन-अमेरिकन अंडर चैंपियनशिप में भी भाग लिया था और इस चैंपियनशिप में उन्होंने कांस्य पदक जीता था.  

टोक्यो ओलंपिक में मयारी को किया गया याद

4/5
टोक्यो ओलंपिक में मयारी को किया गया याद

19 साल की एलेग्ना ओसोरियो मयारी के निधन के बाद हैमर थ्रो खिलाड़ी Gwen Berry ने उन्हें टोक्यो ओलंपिक में भी याद किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘उनके परिवार को प्यार भेज रहा हूं. ये बेहद दुखद है’.  

मयारी के निधन से एथलीट्स सदमे में

5/5
मयारी के निधन से एथलीट्स सदमे में

क्यूबा के स्पोर्ट्स डायरेक्टर रेनाल्डो वेरोना मार्टिनेज ने मयारी की मौत पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि उनकी मौत से सब एथलीट्स सदमे में हैं. ट्रेनिंग के दौरान हुए इस हादसे के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और वो संघर्ष कर रही. हम उनके परिवार और दोस्तों के साथ इस दुख की घड़ी में साथ खड़े हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़