IPL 2023: मैं बॉलिंग करता तो... राजस्थान के खिलाड़ियों को कांटें की तरह चुभ जाएगा कोहली का ये बयान!
Advertisement
trendingNow11697139

IPL 2023: मैं बॉलिंग करता तो... राजस्थान के खिलाड़ियों को कांटें की तरह चुभ जाएगा कोहली का ये बयान!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में रविवार को हुए दिन के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को बुरी तरह हरा दिया. आरसीबी ने इस मैच में राजस्थान को 59 रनों पर ऑलआउट करते हुए 112 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर ली.

IPL 2023: मैं बॉलिंग करता तो... राजस्थान के खिलाड़ियों को कांटें की तरह चुभ जाएगा कोहली का ये बयान!

Virat Kohli Statement: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 61वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को आरसीबी के हाथों बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में राजस्थान की टीम मात्र 59 रनों पर ऑलआउट हो गई. अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे विराट कोहली का एक बयान सामने आया है. आरसीबी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कोहली ने एक ऐसी बात कह दी है जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों को शायद ही पसंद आए.

विराट कोहली ने कही ये बात 

मैच खत्म होने के बाद आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें ड्रेसिंग रूम में मौजूदा टीम के खिलाड़ी और कई सदस्य आराम फरमाते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत में ही विराट कोहली ने कहा कि अगर मैं गेंदबाजी करता तो राजस्थान की पूरी टीम 40 रनों पर ऑलआउट हो जाती. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

59 रनों पर सिमटी राजस्थान रॉयल्स

आरसीबी से मिले 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम मात्र 59 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन सिमरन हेटमायर ने बनाए. उन्होंने 35 रन बनाए. इसके अलावा जो रूट ने 10 रन बनाए. इन दोनों बल्लेबाजों को छोड़कर टीम का कोई भी खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाया. टीम के पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके. इनमें यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, रविचंद्रन अश्विन, संदीप शर्मा और केएम आसिफ शामिल रहे. कप्तान संजू ने 4 रन बनाए. 

राजस्थान के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

राजस्थान रॉयल्स टीम के नाम इसी हार के साथ शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया. यह इस टीम का आईपीएल में दूसरा सबसे कम स्कोर है. वहीं, लीग का ओवरऑल तीसरा सबसे कम स्कोर है. राजस्थान टीम साल 2009 में केपटाउन में आरसीबी के खिलाफ ही 58 रन पर ऑलआउट हो गई थी. लीग का सबसे कम स्कोर आरसीबी के नाम है. टीम 49 रनों पर ऑलआउट हो गई थी.

जरूर पढ़ें

धोनी खेल रहे अपना आखिरी आईपीएल सीजन? टीम सीईओ ने बयान से काटा बवाल!
ICC ने अचानक लिया ये बड़ा फैसला, WTC फाइनल में टीम इंडिया को होगा जबरदस्त फायदा!

Trending news