IPL 2023: हार्दिक ने इस मैच विनर को नहीं दी प्लेइंग-11 में जगह, खुद के पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!
Advertisement
trendingNow11651395

IPL 2023: हार्दिक ने इस मैच विनर को नहीं दी प्लेइंग-11 में जगह, खुद के पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच सीजन का 18वां मैच खेला जा रहा है. इस मैच में गुजरात के नियमित कप्तान हार्दिक पांड्या ने वापसी की है. पिछले मैच में गुजरात की कप्तानी राशिद खान ने की थी. हालांकि, इस मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था. 

IPL 2023: हार्दिक ने इस मैच विनर को नहीं दी प्लेइंग-11 में जगह, खुद के पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!

PBKS vs GT: गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल के 16वें सीजन का 18वां मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया है. हार्दिक ने पिछले मैच में ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले एक खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में जगह नहीं दी है. 

इस मैच विनर को नहीं मिला मौका

हार्दिक पांड्या ने केकेआर के खिलाफ बेहतरीन नाबाद 63 रनों की पारी खेलने वाले विजय शंकर को प्लेइंग-11 से बाहर का रास्ता दिखाया है. हालांकि, इस बल्लेबाज को इमपैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने का मौका मिल सकता है. उनका नाम सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी की लिस्ट में शामिल है. बता दें, कि विजय शंकर ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 24 गेंदों में 63 रनों की जबरदस्त पारी खेल डाली थी. उनकी इस पारी में 4 चौके और 5 छक्के शामिल थे. 

जीत की तलाश में डिफेंडिंग चैंपियन 

2022 में आईपीएल की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस इस सीजन की तीसरी जीत ढूंढ रही है. टीम को पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों अविश्वश्नीय हार का सामना करना पड़ा था. केकेआर के रिंकू सिंह ने एक अचंभित कर देने वाली पारी खेलकर गुजरात टाइटंस के जबड़े से मैच छीनकर जीत दर्ज कर ली थी. रिंकू ने 20वें ओवर की आखिरी पांच गेंदों पर 5 छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी थी. ऐसे में गुजरात टाइटंस की इस मैच में जीत दर्ज करने पर निगाहें होंगी. 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11  

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, कागिसो रबाडा, ऋषि धवन और अर्शदीप सिंह

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा और जोशुआ लिटिल.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news