IPL 2023: गुजरात के इस खिलाड़ी ने खोल दिया टीम का बड़ा राज! हेड कोच को लेकर कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

IPL 2023: गुजरात के इस खिलाड़ी ने खोल दिया टीम का बड़ा राज! हेड कोच को लेकर कह दी ये बड़ी बात

IPL 2023: आईपीएल में 31 मार्च को पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. 2022 आईपीएल में दो टीमें इस लीग में और जुड़ गई थीं जिसमें एक टीम गुजरात टाइटंस थी. गुजरात की टीम ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में पहली बार में ही आईपीएल खेलते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी.   

IPL 2023: गुजरात के इस खिलाड़ी ने खोल दिया टीम का बड़ा राज! हेड कोच को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Gujarat Titans Head Coach: आईपीएल में 31 मार्च को पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. 2022 आईपीएल में गुजरात की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में पहली बार में ही आईपीएल खेलते हुए ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही थी. इस मैच से पहले गुजरात टाइटंस के एक खिलाड़ी ने अपने हेड कोच को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है. साथ ही उन्होंने टीम में उनके व्यवहार को लेकर भी बयान दिया है.  

इस खिलाड़ी ने किया खुलासा 

गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज शिवम मावी ने टीम के हेड कोच आशीष नेहरा को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. मावी ने गुजरात टीम द्वारा आयोजित वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में कहा कि नेहरा बहुत ही महान हैं. मावी ने नेहरा की जमकर तारीफ की और कहा कि वह टीम में सबको फ्री छोड़ देते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ईमानदारी से कहूं, तो वह महान हैं. वह हम सबकी फ्री छोड़ देते हैं और कहते हैं कि यह तुम लोगों पर निर्भर है कि मैदान में जाओ और अपने समय का इस्तेमाल करो. वह एक दोस्त की तरह हैं. 

किसी तरह की नहीं करते जबरदस्ती 

मावी ने आगे कहा कि यदि किसी खिलाड़ी को लगता है कि वह मैदान में अभ्यास करते समय अच्छा महसूस नहीं कर रहा है, तो वह उस पर प्रेशर नहीं डालते हैं कि तुम्हे यह करना ही होगा. वह इस बात को समझते हैं कि यहां हर कोई प्रोफेशनल है क्योंकि उन्होंने भी काफी क्रिकेट खेला है. वह माहौल में आजादी रखते हैं किसी खिलाड़ी पर कोई बोझ नहीं डालते, जिससे खिलाड़ी अपना स्वाभाविक खेल खेल सकता है. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

2022 में चैंपियन बनी गुजरात 

बता दें, कि हेड कोच आशीष नेहरा के नेतृत्व में ही गुजरात की टीम ने पिछले आईपीएल सीजन में ट्रॉफी जीती थी. आईपीएल 2022 में दो नई टीमें जुड़ी थीं. लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस. हालांकि, दोनों ही टीमों ने पूरे सीजन अच्छा प्रदर्शन किया था. दोनों टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी हो गई थीं. हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में पहली बार कप्तानी करते हुए गुजरात को चैंपियन बना दिया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news