Team India: शार्दुल ठाकुर नहीं, ये खिलाड़ी था WTC फाइनल के लिए बेस्ट, सेलेक्टर्स से हो गई बड़ी भूल!
Advertisement

Team India: शार्दुल ठाकुर नहीं, ये खिलाड़ी था WTC फाइनल के लिए बेस्ट, सेलेक्टर्स से हो गई बड़ी भूल!

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाना है. टीम इंडिया ने 2021 में भी WTC फाइनल खेला था, लेकिन न्यूजीलैंड के हाथों हार झेलनी पड़ी. ऐसे में अब एक बार फिर टीम के पास ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है.

Team India: शार्दुल ठाकुर नहीं, ये खिलाड़ी था WTC फाइनल के लिए बेस्ट, सेलेक्टर्स से हो गई बड़ी भूल!

Team India: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 के मुकाबले में अब सिर्फ कुछ दिन शेष रह गए हैं. दोनों क्रिकेट बोर्ड ने इस बड़े मैच के लिए अपने स्क्वॉड का भी ऐलान कर दिया है. यह मैच 7 से 11 जून के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है. इस बीच एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने शार्दुल ठाकुर को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने शार्दुल ठाकुर नहीं बल्कि टीम के इस खिलाड़ी को टेस्ट टीम के लिए बेहतर विकल्प बताया है.

इस दिग्गज ने शार्दुल को लेकर खड़े किए सवाल

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्कॉट स्टायरिस ने शार्दुल ठाकुर की मौजूदा आईपीएल सीजन में फॉर्म को लेकर सवाल खड़े किए हैं. इसके बाद उन्होंने इसे भारतीय टीम के लिए भी बड़ी परेशानी बताया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि शार्दुल ठाकुर से कहीं बेहतर हार्दिक पांड्या हैं और शार्दुल को टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. उन्होंने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. बता दें कि शार्दुल ठाकुर को WTC फाइनल 2023 के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया है.

काबिलियत को लेकर कही ये बात

हालांकि, स्कॉट स्टायरिस ने शार्दुल को लेकर कहा कि उनमें मैच विनिंग पारियां खेलने की क्षमता है और उन्होंने कई बार टीम इंडिया को मैच जिताए भी हैं. उनमें बड़े शॉट्स खेलने की भी काबिलियत है, लेकिन उन्हें टीम में जगह बनाने के लिए हार्दिक पांड्या से लड़ाई लड़नी होगी. उन्होंने शार्दुल की मौजूदा आईपीएल फॉर्म पर भी सवाल खड़े किए.

आईपीएल 2023 में शार्दुल का प्रदर्शन

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शार्दुल ठाकुर कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में कुछ खासा प्रदर्शन नहीं किया है. एक पारी को छोड़ दें, तो उनके बल्ले से बिल्कुल रन नहीं निकले हैं. शार्दुल ने अभी तक 10 मैच खेले हैं और मात्र 110 रन बनाए हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 68 रन रहा है, जबकि गेंदबाजी करते हुए उन्होंने इतने ही मैचों में मात्र 5 विकेट ही लिए हैं.

जरूर पढ़ें

धोनी खेल रहे अपना आखिरी आईपीएल सीजन? टीम सीईओ ने बयान से काटा बवाल!
ICC ने अचानक लिया ये बड़ा फैसला, WTC फाइनल में टीम इंडिया को होगा जबरदस्त फायदा!

Trending news