IPL 2023: राजस्थान की जीत के बाद कप्तान संजू सैमसन का बड़ा बयान, इसे बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर!
Advertisement
trendingNow11671293

IPL 2023: राजस्थान की जीत के बाद कप्तान संजू सैमसन का बड़ा बयान, इसे बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर!

RR vs CSK IPL 2023: आईपीएल 2023 के 37वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 32 रनों से हरा दिया. इस जीत के बाद कप्तान संजू सैमसन ने अपने खिलाड़ियों पर बड़ा बयान दिया. 

IPL 2023: राजस्थान की जीत के बाद कप्तान संजू सैमसन का बड़ा बयान, इसे बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर!

RR vs CSK Match IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 37वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच खेला गया. इस मैच में राजस्थान ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 32 रनों से जीत दर्ज की.  इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम पांच जीत के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है, जबकि सीएसके की टीम के पास भी पांच जीत हैं और वह तीसरे स्थान पर खिसक गई है. इस बड़ी जीत के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने अपने खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ा बयान दिया. 

कप्तान संजू सैमसन का बड़ा बयान

इस मैच में  कप्तान संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम मे पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए. वहीं इस टारगेट का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 6 के विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी और राजस्थान ने यह मैच 32 रनों से जीत लिया. इस मैच में मिली जीत के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन  (Sanju Samson) ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हमें इस जीत की काफी आवश्यकता थी. परिस्थितियों को देखते हुए हमने आज सोचा कि हमे बल्लेबाजी करनी चाहिए. हमारे सभी युवा बल्लेबाजों ने निडरता के साथ बल्लेबाजी की. इस जीत का काफी श्रेय टीम मैनेजमेंट और सपोर्टिंग स्टाफ को भी जाता है उन्होंने युवा खिलाड़ियों के लिए काफी मेहनत की है.'

युवा खिलाड़ियो की जमकर की तारीफ 

इस मैच में राज्सथान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 43 गेंदों पर 77 रन की मदद से पर राजस्थान रॉयल्स को 20 ओवर में 202/5 पर पहुंचा दिया. यशस्वी जायसवाल की तारीफ करते हुए संजू सैमसन  (Sanju Samson) ने कहा, 'अगर आप चिन्नास्वामी या वानखेड़े में खेल रहे हैं, तो आप रनों का पीछा करेंगे लेकिन यहां की परिस्थितियों को देखते हुए मैंने पहले बल्लेबाजी करने का मौका लिया. जब हमने पहले बल्लेबाजी ली, तो सभी युवा बल्लेबाजों ने अच्छी बैटिंग की. आक्रामक बैटिंग करने की मानसिकता एक अच्छा बदलाव है. आप जायसवाल को राजस्थान अकादमी में ऑफ सीजन के दौरान बहुत सारी गेंदें खेलते हुए देखते हैं.'

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने दिखाया दम

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों के कमाल का प्रदर्शन किया. यशस्वी जायसवाल के अलावा ध्रुव जुरेल ने 15 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के लगाकर 34 रन बनाए. वहीं, देवदत्त पडिक्कल 13 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 27 रन बनाकर नाबाद लौटे. चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से शिवम दूबे ने 33 गेंदों पर 52 रन बनाए, लेकिन ये पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी. 

Trending news