IPL 2023: रोहित शर्मा ने इस मैच विनर को बताया भारतीय क्रिकेट का भविष्य, नाम से ही कांपते हैं गेंदबाज!
Advertisement

IPL 2023: रोहित शर्मा ने इस मैच विनर को बताया भारतीय क्रिकेट का भविष्य, नाम से ही कांपते हैं गेंदबाज!

Rohit Sharma Statement: मुंबई इंडियंस टीम ने अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईपीएल-2023 के मुकाबले में राजस्थान को 6 विकेट से हराया. मुंबई ने अंतिम ओवर में मैच जीता. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की. 

rohit sharma statement

Rohit Sharma Statement, MI vs RR : धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-2023 के मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) पर 6 विकेट से जीत दर्ज की. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने अंतिम ओवर में मैच जीता. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की. 

मुंबई की सीजन में चौथी जीत

रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में चौथी जीत दर्ज की. उसने रविवार को राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हराया. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 212 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके बाद मुंबई इंडियंस टीम ने 3 गेंद बाकी रहते 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. टिम डेविड ने अंतिम ओवर में लगातार 3 छक्के लगाते हुए मुंबई को जीत दिलाई. वह 14 गेंदों पर 2 चौके और 5 छक्कों की बदौलत 45 रन बनाकर नाबाद लौटे. 

रोहित ने दिया बड़ा बयान

मुंबई के कप्तान रोहित ने जीत के बाद कहा, 'यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि हमने इस मुश्किल लक्ष्य का पीछा कैसे किया. पिछले मैच में भी हम इसी तरह के लक्ष्य के करीब पहुंचे थे. हमारे पास क्षमता है लेकिन हमें खुद का समर्थन करने की जरूरत है.' उन्होंने टिम डेविड और कायरन पोलार्ड की तुलना पर भी जवाब दिया. रोहित ने कहा, 'पोलार्ड बड़े खिलाड़ी हैं और डेविड के पास अभी वक्त है. इतने सालों तक पोली (पोलार्ड) ने इतनी सारी चैंपियनशिप जीतीं लेकिन टिम के पास काबिलियत और ताकत है.'

इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

रोहित ने आगे कहा, 'स्काई (सूर्यकुमार यादव) को लेकर स्पष्ट रूप से हम जानते थे कि वह आज जैसी वापसी करेंगे. (यशस्वी जायसवाल पर) मैंने उन्हें पिछले साल देखा था, इस साल वह अपने खेल को एक नए स्तर पर ले गए हैं. मैंने उनसे पूछा कि इतनी ताकत कहां से आ रही है, उनका कहना है कि वह जिम में समय बिता रहे हैं. वह वास्तव में अच्छी तरह से समय दे रहे हैं. उनके लिए अच्छा है, भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा है और राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए भी अच्छा है.'

जरूरी खबरें

दिल्ली के फ्लॉप-शो के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर हुए आगबबूला! इन 2 खिलाड़ियों के लिए नाम!
बैटिंग ऑर्डर में नीचे ही क्यों आते हैं धोनी? कोच ने खोल दिया बड़ा राज
वनडे में कोहली और रोहित से भी खतरनाक निकला ये बल्लेबाज, रनों की बारिश कर मचा रहा तबाही
शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को दी भयंकर सजा! चेन्नई के खिलाफ मैच में किया ऐलान
दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल सीजन से बाहर! हैदराबाद ने जिंदा रखी अपनी उम्मीदें

 

Trending news