IPL 2023: धोनी ने इस खिलाड़ी को आखिर किस बात की दी सजा? अब बेंच पर ही ना कटवा दें पूरा सीजन!
Advertisement
trendingNow11674697

IPL 2023: धोनी ने इस खिलाड़ी को आखिर किस बात की दी सजा? अब बेंच पर ही ना कटवा दें पूरा सीजन!

CSK vs PBKS: चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स आईपीएल-2023 के 41वें मैच में आमने-सामने हैं. एमए चिदंबरम स्टेडियम में इस मैच सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस बीच एक खिलाड़ी का सपना धोनी ने फिर तोड़ दिया.

csk vs pbks playing 11

Chennai Super Kings vs Punjab Kings Playing 11 : चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच आईपीएल-2023 का 41वां मैच चेन्नई में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस बीच एक खिलाड़ी का प्लेइंग-11 में शामिल होने का सपना फिर से चकनाचूर हो गया.

धोनी ने नहीं बदली प्लेइंग-11

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी चुनी. धोनी ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया जिससे एक खिलाड़ी का दिल फिर से टूट गया. जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि 20 साल के मीडियम पेसर राजवर्धन हैंगरगेकर (Rajvardhan Hangargekar) हैं. राजवर्धन को सीजन में अभी तक 2 मैचों में मौका दिया गया लेकिन इसके बाद फिर उन्हें ना जाने किस बात की सजा मिली.

टॉस जीतकर ये बोले धोनी

सीएसके के कप्तान धोनी ने टॉस जीतने के बाद कहा, 'हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. एक अच्छा विकेट लग रहा है. जब आप दिन का खेल खेलते हैं, तो गर्मी बड़ा कारण होती है. तेज गेंदबाजों को थोड़ा आराम मिल सकता है. दिन के खेल में समझदारी से खेलना जरूरी है. आईपीएल एक लंबा टूर्नामेंट है. ऐसे मैच होंगे जो आपके पक्ष में नहीं होंगे. आपको स्वीकार करना होगा और सीखना होगा.' उन्होंने बताया कि प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं होगा.

2 मैच खेले, एक में चमके और दूसरे में फ्लॉप

राजवर्धन ने सीजन में अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला. अहमदाबाद में खेले गए सीजन के पहले मुकाबले में राजवर्धन ने 3 विकेट लिए. उन्होंने इस दौरान 36 रन लुटाए. इसके बाद अगले मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ राजवर्धन कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और 24 रन लुटाने के बाद कोई विकेट नहीं ले सके. कप्तान धोनी ने उन्हें अभी तक प्लेइंग-11 से बाहर ही रखा है.

कौन हैं राजवर्धन

अंडर-19 वर्ल्ड कप में खेल चुके राजवर्धन हैंगरगेकर घरेलू क्रिकेट में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. दाएं हाथ के इस मीडियम पेसर ने अपने करियर में अभी तक 4 फर्स्ट क्लास और 13 लिस्ट ए मैच खेले हैं. उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 13 जबकि लिस्ट ए में 25 विकेट लिए हैं. अभी तक के अपने ओवरऑल टी20 करियर में राज ने 10 मैचों में 8 विकेट झटके हैं.

जरूरी खबरें

दिल्ली के फ्लॉप-शो के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर हुए आगबबूला! इन 2 खिलाड़ियों के लिए नाम!
बैटिंग ऑर्डर में नीचे ही क्यों आते हैं धोनी? कोच ने खोल दिया बड़ा राज
वनडे में कोहली और रोहित से भी खतरनाक निकला ये बल्लेबाज, रनों की बारिश कर मचा रहा तबाही
शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को दी भयंकर सजा! चेन्नई के खिलाफ मैच में किया ऐलान
दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल सीजन से बाहर! हैदराबाद ने जिंदा रखी अपनी उम्मीदें

 

Trending news